स्पेन के मैड्रिड में हुई रेल दुर्घटना में 41 लोग घायल
स्पेन के मैड्रिड में हुई रेल दुर्घटना में 41 लोग घायल
Share:

स्पेन के शहर मैड्रिड में रेल दुर्घटना हुई है जिसमें 41 लोग घायल हो गए है. जिसमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है स्पेन से आई खबर के अनुसार यह दुर्घटना शाम चार बजे हुई है.बल्किअभी दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

आपको बता दें कि स्पेन में  हुई रेल दुर्घटना में जहां 41 लोगों की मौत हो गई है वहीँ चार लोगों की हालात गम्भीर बनी हुई है जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं स्पेन पुलिस ने इस दुर्घटना की जांच करना शुरू कर दी है. पुलिस ने अपनी जांच में सबसे पहले कोशिश की, कि कहीं उसने शराब या ड्रग्स तो नहीं ले रखा था. वहीँ जांच में चालक शराब या ड्रग्स के नशे में नहीं पाया गया है.

अब संदेह जताया जा रहा है कि ट्रेन के ब्रेक फेल होने से यह हादसा हुआ है. वहीँ यह बताया जा रहा है कि कही रेलगाड़ी की रफ्तार तेज तो नहीं थी. इस घटना को लेकर अल्काला के महापौर जेवियर रॉड्रिगेज का कहना है कि जब यह हादसा हुआ था उस वक्त इस ट्रेन में कई लोग सवार थे उनमें से अधिकतर यात्री खड़े हुए थे. उनके खड़े होने की वजह से घायलों की संख्या अत्यधिक है. वहीँ स्पेन के प्रधानमंत्री मैरियानों रजॉय ने घायलों एवं उनके परिजनों के प्रति सहानुभूति जताई है.

दो ट्रको में भिडंत के बाद आग लगी एक की मृत्यु

सरकार की किसान विरोधी नीतियों से खफा RLD

पीएम मोदी ने सवाई माधोपुर बस हादसे पर जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -