देखते ही देखते धू धू कर जल उठी 4 टूरिस्ट बस
देखते ही देखते धू धू कर जल उठी 4 टूरिस्ट बस
Share:

नई दिल्ली. नार्थ दिल्ली के दिल्ली के तिमारपुर इलाके में पार्किंग में खड़ी 4 टूरिस्ट बसों में मंगलवार सुबह भीषण आग लग गई. आग इतनी तेज़ थी कि चार बसे आग में जलकर खाक हो गई. दमकल की मुस्तैदी से आग को काबू पाया गया वरना और ज्यादा बसे जल सकती थी. सभी बसे खाली थी और पार्किंग में थी इसलिए गनीमत रही लोग सुरक्षित रहे. एक शख्स मामूली झुलसा है.

ये घटना तिमारपुर थाने के पास की है. आग लगी इस पार्किंग के चंद कदम की दूरी पर पेट्रोल पंप है और दूसरी तरफ हजारो झुग्गियां. अगर समय पर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो यह आज भीषण रूप ले सकती थी क्योंकि आग फ़ैल कर पेट्रोल पंप तक जा सकती थी. 

अब तक हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं आई है. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 6 गाड़ियां पहुंच गई हैं. वहीं पुलिस टीम भी मौके पर जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि ये बसें वहां स्थित एक अवैध पार्किंग में खड़ी थीं. आग इतनी जबरदस्त है कि सड़क पर कई किलोमीटर दूर से आग का धुआं नजर आ रहा है. 

इससे पहले भी यहां आग लगने की घटनाएं हो चुकी है और दूसरा पहलू ये भी है कि आग इन बसों से तेल चोरी के दौरान भी लग सकती है पर ये सब जांच का विषय है. दमकल के अधिकारियों ने आशंका जताई है कि यह किसी साजिश का हिस्सा भी हो सकती है. फिलहाल आग काबू है और कारणों की जांच जारी है.

हाफिज की रिहाई पर चौतरफा घिरा पाक

पीयूष गोयल की तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल में एडमिट

ब्रिटेन ने बदला राजदूत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -