दो सड़क हादसों में 4 कांवड़ियों की मौत, तेज़ रफ़्तार बनी कारण

Jul 28 2019 06:44 PM
दो सड़क हादसों में 4 कांवड़ियों की मौत, तेज़ रफ़्तार बनी कारण

लखनऊ: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में हुए दो दर्दनाक सड़क हादसों में कुल चार कांवड़ियों की जान चले गई है. वहीं, 30 से अधिक लोगों घायल हो गए. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कांवड़ियों को ले जा रही गाड़ी पलटने से दो कांवड़ियों की मौत हो गई है. वहीं, कई कांवड़िये जख्मी भी हो गए हैं.

सिटी पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने जानकरी देते हुए बताया है कि कांवड़ियों को ले जा रहा वाहन फूलपुर के पास तेज रफ़्तार के कारण पलट गया. यह वाहन जौनपुर से आ रहा था. वाहन में लगभग 32 कांवड़िये थे. हादसे में दो कांवड़ियों की जान गई है. वहीं, उत्तराखंड में भी एक सड़क हादसे में दो कांवड़ियों की जान चले गई है. यह हादसा टिहरी गढ़वाल जिले के बागधर के निकट एनएच-94 पर हुआ है. 

एनएनआई के मुताबिक, कांवड़ियों को ले जा रहे एक वाहन पर पहाड़ से एक बड़ा पत्थर गिर गया. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी और राहत एवं बचाव कार्य आरंभ कर दिया. एसडीआरएफ ने मौके पर पहुंचकर घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि हादसे में दो कांवड़ियों की जान गई है. वहीं, कई अन्य गंभीर रूप से घायल  हो गए हैं. 

ICICI ने जारी किए आंकड़े, पहली तिमाही में कमाए इतने करोड़

इतने हवाई अड्डों का निजीकरण करेगी सरकार

मई महीने में इतने रोजगार पैदा हुए