बैंगलोर से 4 अवैध बांग्लादेशी गिरफ्तार, चारों के फर्जी भारतीय दस्तावेज़ बरामद
बैंगलोर से 4 अवैध बांग्लादेशी गिरफ्तार, चारों के फर्जी भारतीय दस्तावेज़ बरामद
Share:

बैंगलोर: बैंगलोर पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा ने हाल ही में एक छापेमारी की, जिसके परिणामस्वरूप चार बांग्लादेशी घुसपैठियों को गिरफ्तार किया गया, जिन्होंने धोखाधड़ी से भारतीय दस्तावेज़ प्राप्त कर लिए थे। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान शमीम अहमद, मोहम्मद अब्दुल्ला, नूरजहाँ और हारून मोहम्मद के रूप में की गई है। ये व्यक्ति बेंगलुरु के बन्नेरघट्टा रोड पर स्थित एक किराए के मकान में रहते पाए गए।

रिपोर्ट के अनुसार, जांच से पता चला कि आरोपियों ने आधार कार्ड, वोटर आईडी, पैन कार्ड और राशन कार्ड जैसे भारतीय पहचान पत्र प्राप्त करने के लिए नकली किराये के दस्तावेज और निवास के झूठे प्रमाण प्रस्तुत किए थे। ये धोखाधड़ी गतिविधियाँ मुबारक, मुनीर, हुसैन और नहीम नामक चार स्थानीय लोगों की मदद से की गईं, जिन्होंने आवश्यक दस्तावेज़ तैयार करने में आरोपियों की सहायता की। 

पुलिस ने फर्जी तरीके से पासपोर्ट सहित भारतीय पहचान दस्तावेज प्राप्त करने में बांग्लादेशी अवैध अप्रवासियों की सहायता करने के आरोप में चार स्थानीय व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। केंद्रीय अपराध शाखा द्वारा चलाया गया यह ऑपरेशन अवैध आव्रजन और धोखाधड़ी गतिविधियों को रोकने में कानून प्रवर्तन एजेंसियों की निरंतर सतर्कता को उजागर करता है।

लोकसभा चुनाव के चलते इस राज्य में नहीं डाला गया एक भी वोट, विधायकों ने भी नहीं किया मतदान

सगाई के कार्यक्रम में AC में हुआ विस्फोट, 2 मैरिज गार्डन में लगी भयंकर आग

दोस्त ही बन गए हैवान, रूह कंपा देगा ये मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -