बाजार में आ गया सस्ता 4 जी स्मार्टफोन, मचा रहा है धूम
बाजार में आ गया सस्ता 4 जी स्मार्टफोन, मचा रहा है धूम
Share:

इन दिनों मोबाईल बाजार में धूम मची हुई है, विभिन्न कंपनियों ने अपने नए - नए उत्पाद लांच कर उपभोक्ताओं को लुभाने की तैयारी की है। इस दौरान कहा गया है कि सीमित बजट की कीमत के फोन करीब 7999 रूपए तक तय किए जा सकते हैं। मामले में कहा गया है कि यह फोन स्मार्टफोन 4 जी के साथ यूज ़ेबल है। इस दौरान कहा गया है कि इसमें 16 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार यह कहा गया है कि 5 इंच स्क्रीन एचडी डिस्प्ले क्वालिटी वाली है। इसमें 294 पीपीआई डेन्सिटी दी गई है।

फोन में 64 बिट 1.5 गीगा हर्टज़ क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है साथ ही 2 जीबी की डीडीआर 3 रैम प्रदान की गई है। खास बात यह है कि इस मैमोरी को एसडी कार्ड से एक्सटेंड किया जा सकता है। दूसरी ओर इसमें एंड्राॅइड के वजऱ्न 4.4 किटकैट आॅपरेटिंग सिस्टम पर वर्केबल बनाए जा सकते हैं। इनफोकस एम 350 में फ्रंट और बैक कैमरा दिया गया है। यही नहीं कैमरे 8 मैगापिक्सल युक्त हैं। दूसरी ओर आॅटोफोकस रियर कैमरा भी दिया गया है कैमरा एलईडी युक्त हैं। इससे यूज़र को बहुत सुविधा हो सकती है।

मिली जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में ड्युअल सिम का उपयोग किया जा सकता है। यही नहीं दोनों स्टेंडबाई मोड को सपोर्ट करने की बात भी की जाती है। दूसरी ओर यदि बात की जाए तो जीपीआरएस, ईडीजीई कनेक्टिविटी के साथ वाई- फाई, ब्लूटूथ 4.0 माईक्रो यूएसबी आदि आॅप्शन दिए जा सकते हैं। हालांकि बाजार में इसकी कीमत करीब 10000 रूपए तक तय की गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -