15 साल के छात्र के साथ सालभर से यौन संबंध बना रही थी 39 वर्षीय टीचर, जब खुला राज़ तो..

वाशिंगटन: अमेरिका में एक महिला टीचर को अपने बेटे के नाबालिग मित्र को बहला-फुसलाकर उसके साथ सैकड़ों बार शारीरिक संबंध बनाने के मामले में छह साल की जेल की सजा सुनाई गई है. फ्लोरिडा में अधिकारियों ने महिला को 2020 में अरेस्ट किया था. एक रिपोर्ट के अनुसार, हाई स्कूल में पढ़ने वाले छात्र के साथ महिला ने लगभग एक साल तक यौन संबंध बनाया.

हालांकि, छात्र की उम्र को लेकर कई बार सवाल खड़े हुए. शुरुआत में बताया गया कि पीड़ित की आयु 15 साल है, लेकिन अदालत ने माना कि उसकी उम्र 12 वर्ष से अधिक और 16 वर्ष से कम है. कोर्ट के दस्तावेजों में कहा गया है कि आरोपी टीचर को एक यौन अपराधी के तौर पर पंजीकृत किया जाएगा और जेल की सजा के बाद पांच वर्ष की अलग सजा मिलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि महिला टीचर ने एक साल में अपने बेटे के कम उम्र के दोस्त के साथ कई बार यौन संबंध बनाए. महिला लगभग हर दिन उसके साथ यौन संबंध बनती थी. कोर्ट को बताया गया कि पीड़ित के साथ शारीरिक संबंध बनाने की घटना उनके घरों, उनकी कार और समुद्र तट पर हुई है.

एस्कैम्बिया काउंटी स्कूल के जिला अधीक्षक मैल्कम थॉमस ने बताया कि आरोपी महिला टीचर ने जेई हॉल सेंटर में एक शिक्षण संसाधन विशेषज्ञ के रूप में अपने पद से त्यागपत्र दे दिया. रिपोर्ट के अनुसार, महिला टीचर के बेटे के दोस्त ने अधिकारियों के सामने कबूल किया कि वह एक साल से अधिक दिनों से महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था. किशोर ने एस्कैम्बिया काउंटी शेरिफ कार्यालय के जांचकर्ताओं को बताया कि उनके बीच यौन संबंधों की शुरुआत में उस वक़्त हुई, जब वह 15 वर्ष का था और महिला टीचर की आयु 39 साल थी. साल भर से अधिक लंबे रिश्ते के दौरान महिला टीचर ने कथित तौर पर किशोर को गिफ्ट के तौर पर आईफोन सहित कई कीमती चीज़ें दी.

इंस्पेक्टर शावेज खान ने 20 लाख और क्रेटा कार की रिश्वत लेकर ATM हैकर्स को छोड़ा, कमिश्नर ने किया बर्खास्त

पुलिस ने खोली हथकड़ी तो भागा अपराधी, दौड़ते- दौड़ते हो गया बेहोश

गुरुग्राम के एक व्यक्ति ने जमीन विवाद को लेकर अपने पिता की हत्या की

 

Most Popular

- Sponsored Advert -