भाकपा के 350 नेता और कार्यकर्ता टीआरएस में हुए शामिल
भाकपा के 350 नेता और कार्यकर्ता टीआरएस में हुए शामिल
Share:

खम्मम नगर निगम (केएमसी) का चुनाव जल्द होने वाला है। चूंकि चुनाव में बड़े पैमाने पर नेताओं और कार्यकर्ताओं के पास विपक्षी दलों से टीआरएस में पार्टी में वापस आ रहे हैं। बता दें कि शनिवार को यहां पार्टी के जिला मुख्यालय पर पार्टी के एक कार्यक्रम में परिवहन मंत्री पुवड़ा अजय कुमार की मौजूदगी में विभिन्न नगर मंडलों के कांग्रेस और माकपा के 350 से अधिक नेता और कार्यकर्ता टीआरएस गुना में शामिल हुए हैं।

यहां यह ध्यान देने वाली बात है कि मंत्री ने पार्टी में उनका स्वागत किया और खम्मन शहर के विकास के लिए टीआरएस को समर्थन देने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। केएमसी चुनाव जीतने का भरोसा जताते हुए उन्होंने कहा कि नगर निगम में अधिकांश वार्डों का दावा करने पर फोकस किया गया। अजय कुमार ने पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं से टीआरएस प्रत्याशियों के समर्थन में घर-घर जाकर अभियान चलाने का आह्वान किया। टीआरएस शासन के तहत पिछले कुछ सालों से शहर के विकास के बारे में मतदाताओं को बताना होगा।

हालांकि, यह उल्लेख करने की जरूरत है कि खम्मम नगर निगम अभूतपूर्व विकास कार्यों के साथ पिछले छह वर्षों में तेजी से विकास देख रहा था, क्योंकि सरकार इस उद्देश्य के लिए भारी मात्रा में धन आवंटित कर रही थी, उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने शहर के विकास के लिए 1,800 करोड़ रुपये दिए हैं। शहर के निवासियों को टीआरएस सरकार के तहत खम्मम में चल रहे विकास कार्यों की पूरी जानकारी थी और उन्हें कांग्रेस नेता के झूठे अभियान पर भरोसा नहीं होगा।

दुनियाभर में 3 मिलियन के पार हुआ मौत का आंकड़ा

भाजपा झूठे प्रचार से लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रही है: टीआरएस

अफगान से अमेरिका ने हटाया अपना कदम तो पाक पर भड़के US सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -