उज्जैन में बढ़ा कोरोना का कहर, मरीजों की संख्या पहुंची 341 पर
उज्जैन में बढ़ा कोरोना का कहर, मरीजों की संख्या पहुंची 341 पर
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना कहर बरपा रहा है. दिन पर दिन मामले सामने आते जा रहे है. वहीं, उज्जैन जिले में रविवार रात कोरोना संक्रमण के 12 नए मामले सामने आए. इन्हें मिलाकर अब पॉजिटिव मरीजों की संख्या 341 हो गई है. कोरोना संक्रमण से एक और मौत की पुष्टि हुई है. अवंतिपुरा क्षेत्र में रहने वाले एक 59 साल की व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई थी. रविवार रात आई रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. संक्रमण से जान गंवाने वालों का आंकड़ा 48 पर पहुंच गया है.  

हालांकि, नए मामलों में दो बड़नगर और एक-एक मरीज तराना तहसील के गांव गवाडी और महिदपुर के हैं. शेष उज्जैन शहर के हैं. सभी को अस्पताल लाया गया है. रविवार रात सामने आई रिपोर्ट में कुछ नए इलाकों में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है. जो की चिंताजनक है. इनमें उज्जैन शहर का भेरू नाला क्षेत्र, संत नगर, तराना का गवाडी गांव, मुंशी राजा का बाड़ा और महिदपुर का वल्लभभाई पथ इलाका शामिल है. इन सभी इलाकों को सील कर दिया गया है. साथ ही मरीजों के स्वजनों के सैंपल भी लिए जा रहे हैं.

बता दें की रविवार को 18 और मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. इनमें चार साल का बालक भी शामिल था. अधिकारियों ने सभी का ताली बजाकर स्वागत किया. जिले में अब तक 166 मरीज कोरोना को मात देकर घर पहुंच चुके हैं. यहां का रिकवरी रेट भी 50 प्रतिशत से ऊपर है. 

आधी रात को गाय के साथ रेप कर रहा था समर खान, वीडियो वायरल, मामला दर्ज

पांच साल में पहली बार ठंडा रहा मई का मौसम, आगे बढ़ेंगे गर्मी के तेवर

बुरहानपुर में नए मामलों की संख्या बढ़ी, 153 हुआ मरीजों का आंकड़ा

सीएम शिवराज ने पीएम मोदी को भेजे सुझाव, ये हो सकते हैं लॉकडाउन-4 के नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -