खेल के दौरान नाले में गिरे 3 मासूम, एक की मौत

बुलंदशहर: उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में गुरुवार सुबह नाले में गिरने से एक 9 वर्षीय बालक की मृत्यु हो गयी है. इस्लामाबाद गली नंबर एक में परिवार के साथ रहने वाला फैसल (9) पुत्र बब्बू खां अपने दो दोस्त शाहिद (8) और फिरोज (9) पुत्र मोबिन के साथ घर के समीप खेल रहा था उसी दौरान यह हादसा हुआ.

स्थानीय लोगो के अनुसार एक रात पहले हुई बारिश की वजह से नाले के पास भट फिसलन थी, इसी वजह से खेलने के दौरान तीनो बच्चे नाले में जा गिरे. आवाज़ें सुन कर लोगो द्वारा शहीद और फ़िरोज़ को मौके से बचा लिया गया, लेकिन फैसल को नहीं बचाया जा सका. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और नगर पालिका अधिकारी मौके पर पहुंचे. करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद जेसीबी की मदद से फैसल का शव घटनास्थल से करीब आधा किलोमीटर दूर मृत अवस्था में मिला.

स्थानीय लोगो के अनुसार अक्सर यहाँ इस तरह की घटनाएं होती रहती है. पूर्व में भी कई बच्चों की जान यहाँ जा चुकी है. जिस पर अधिकारियो का कहना है की, नाले के आस-पास कई अतिक्रमण है, जिस वजह से नाले की सफाई करना संभव नहीं है. जिसके चलते नाला दल-दल में तब्दील हो चुका है.

मौके पर मौजूद अधिकारियो ने भरोसा दिलाया है की आगामी बोर्ड बैठक में नाले के चारो तरफ रेलिंग लगने का प्रस्ताव रखा जायेगा. जिससे भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोका जा सकेगा.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -