इस वजह से लड़के ने ले ली प्रेमिका और उसके घरवालों की जान
इस वजह से लड़के ने ले ली प्रेमिका और उसके घरवालों की जान
Share:

महाराष्ट्र : हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है जो महाराष्ट्र के नागपुर का है। जी दरअसल यहाँ पर एक 22 साल के युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड और उसके परिवार वालों की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है इस हत्याकांड के बाद युवक ने खुद भी आत्महत्या कर ली है। इस मामले को नागरपुर का बताया जा रहा है। जी दरअसल इस मामले के बारे में बात करते हुए सलमान खान ने कहा कि, 'मोमिनपुरा के रहने वाले मोईन खान पर आरोप है कि उसने छुरा घोंप कर अपनी प्रेमिका गुंजन की हत्या कर दी।' 

इसके अलावा उन्होंने बताया गुंजन की हत्या करने के बाद उसने गुंजन की 70 साल की दादी प्रमिला मारोति ध्रुवे को भी मार डाला। उसके बाद मोईन खान ने गुंजन के छोटे भाई यश की भी हत्या कर दी। यह हत्याएं बीते गुरुवार को हुईं। इन सभी हत्याओं के बाद गुरुवार की रात को ही मोईन खान ने भी आत्महत्या कर ली और उसका शव मानकपुर इलाके में रेलवे ट्रैक के पास मिला। इस मामले में पुलिस का यह मानना है कि मोईन खान ने ट्रेन के सामने छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया है।

पुलिस ने पूरे मामले के बारे में बताया कि गुंजन और मोईन की मुलाकात पिछले साल नवंबर के महीने में Instagram पर हुई थी। मोईन ने गुंजन के परिवार वालों को बताया था कि वो गुंजन का दोस्त है लेकिन बाद में गुंजन के घरवालों को यह पता चल गया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। उसके बाद उन्होंने गुंजन को यह रिश्ता खत्म करने के लिए कहा और उससे उसका मोबाइल छीन लिया। यह मोईन को अच्छा नहीं लगा और वह गुंजन के घर पहुंच गया था। उसके बाद उसने एक एक करके सबको मार डाला।

तंत्र-मंत्र के चक्कर में पहले 10 साल की बच्ची को जलाया, फिर तांत्रिक ने कर ली ख़ुदकुशी

एक पत्रकार पर हमला करने के आरोप में 2 लोग हुए गिरफ्तार

अर्शी खान की बदतमीजी ने बढ़ाया सलमान का पारा, लगाई जबरदस्त लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -