हवस से भरी टीचर ने प्लेन के बाथरूम में छात्र के साथ किया हैरान कर देने वाला काम
हवस से भरी टीचर ने प्लेन के बाथरूम में छात्र के साथ किया हैरान कर देने वाला काम
Share:

आज के समय में लोगों में इतनी ज्यादा हवस है कि वो इसका शिकार बिना सोचे समझे किसी को भी बना लेते हैं. हर दिन संबंधो को लेकर हैरान कर देने वाले मामले सामने आते हैं और हाल ही में ऐसा ही एक और मामला सुनने में आया है. जिसने भी इस मामले के बारे में सुना वो हैरान हो गया और यक़ीनन आप भी जानने के बाद चौंक जाएंगे. ये घटना इंग्लैंड के ब्रिस्टल शहर की है जहां पर एक टीचर ने अपने ही छात्र को हवस का शिकार बना लिया.

जी हां... इस टीचर की उम्र 29 वर्ष बताई जा रही है. टीचर के कदम कुछ ऐसे डगमगाए कि उन्होंने अपने नाबालिग छात्र को ही हवस का शिकार बना लिया. ये टीचर अपने छात्रों को नैतिकता की शिक्षा देती थी और उसने अपने ही एक छात्र के साथ शारीरिक सम्बन्ध बना लिए. एक और हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि शिक्षिका और छात्र ने हवाई जहाज के अंदर सम्बन्ध बनाए. टीचर का नाम एलेनोर विलसन है जिसने प्लेन के अंदर छात्र के साथ सेक्स किया.

शिक्षिका और छात्र स्कूल ट्रिप से जब वापिस लौट रहे थे उस दौरान उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. दोनों ने ट्रिप पर भी काफी समय साथ में बिताया. ट्रिप से वापिस आते समय शिक्षिका और छात्र ने साथ मिलकर शराब भी पी थी. नशे में चूर होने के बाद शिक्षिका ने छात्र को अपने पास बुलाया और पहले तो दोनों के बीच सीट पर ही बढ़ती नजदीकियां देखने को मिली फिर दोनों हवाई जहाज के वाशरूम में चले गए जहां दोनों ने शारीरिक सम्बन्ध बनाए. ट्रिप से वापिस आने के बाद भी दोनों के बीच ये रिश्ता जारी ही रहा और दोनों को कई बार साथ में घूमते हुए भी देखा गया.

खबरें और भी....

ज्यादा खूबसूरती बनी पाबंदी का कारण, एक्ट्रेस पर लगा बैन

कार्टून के जैसा है इस प्रेसीडेंट का फेस इसलिए बैन कर दी फिल्म

इस पुरूष ने किया इतना गंदा काम कोर्ट ने दी 160 साल की जेल की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -