Share:
चीन में लौटा कोरोना का कहर, सामने आए 25 नए मामले
चीन में लौटा कोरोना का कहर, सामने आए 25 नए मामले

बीजिंग: चीन में कोरोना वायरस संक्रमण के 25 नए मामले दर्ज किए गए हैं. स्वास्थ्य अधिकारियों ने इस सम्बन्ध में जानकारी दी है. उन्होंने ये भी बताया कि इनमें से 14 केस वुहान से सामने आए हैं, जिनमें मरीजों में संक्रमण के लक्षण नहीं पाए गए हैं. सबसे पहले वुहान से ही कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आने चालु हुए थे.

अब यहां 1.1 करोड़ नागरिकों की कोरोना वायरस टेस्ट किया जा रहा है. हालांकि चीन में इस संक्रमण से मौत का कोई भी नया केस सामने नहीं आया है. और मृतक तादाद 4,634 ही बनी हुई है. चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग (NHC) ने रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 7 नए केस की पुष्टि की है. वहीं 18 ऐसे लोग हैं जिनमें संक्रमण के लक्षण नहीं पाए गए हैं. जिलिन प्रांत में कुछ स्थानों पर संक्रमण के नए केस सामने आने के बाद सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को नियंत्रण में रखने के लिए पिछले कुछ दिनों में सख्त कदम उठाए हैं.

रविवार को यहां संक्रमण के 2 और शंघाई शहर में एक नया केस सामने आया है. रविवार तक चीन में संक्रमण के 82,954 मामलों की पुष्टि हो चुकी है. इनमें से अब केवल 82 मरीजों का उपचार चल रहा है.वहीं 78,238 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है.

अमेरिका और यूरोप में जल्द शुरू होंगी सभी सुविधाएं, लॉकडाउन को लेकर आ सजता है बड़ा फैसला

दुनियाभर में बढ़ी कोरोना की मार, मरने वालों की संख्या 3 लाख के पार

सहमी-सहमी सड़कें, डरा हुआ बाज़ार ! आखिर कैसा होगा लॉकडाउन के बाद का संसार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -