23 मेगापिक्सल वाला Asus ZenFone AR स्मार्टफोन 13 जुलाई को भारत में लांच होगा
23 मेगापिक्सल वाला Asus ZenFone AR स्मार्टफोन 13 जुलाई को भारत में लांच होगा
Share:

चीनी की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी आसुस ने इस साल 2017 में गूगल के टेंगो आर्गुमेंटेड रियलिटी प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करने पर आने वाले ज़ेनफोन एआर स्मार्टफोन को लांच किया था. कंपनी के जेनफोन में यूजर के लिये 8 जीबी रैम है. इसके अलावा कंपनी 8 जीबी रैम वाले इस एआर फोन भारत में लाने के लिये तैयार है. आपको बता दे कंपनी के द्वारा विभिन्न सोशल मीडिया पर इस स्मार्टफोन से रिलेटेड काफी सारे टीज़र को देख जा सकता है. कंपनी की माने तो 13 जुलाई को होने वाले  इवेंट के लिये प्रेस इन्वाइट भेजने चालू कर दिये है. स्मार्टफोन निर्मता कंपनी जेनफोन एआर के टीजर और लांच इन्वाइट में हैशटैग" #DareToDream" को उपयोग में लिया है.

इस कारण से यह कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन को 13 जुलाई को लांच किया जा सकता है. लांच इन्वाइट में आसुस ने लिखा है, "Push the boundaries of your imagination" कंपनी ने Asus ZenFone AR में दिये गए ऑग्युमेंटेड रियलिटी क्षमता के भी संकेत बताये है. 

Asus ZenFone AR स्मार्टफोन में यूजर को 5.7 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ, हाइ एंड क्वालकॉम 821 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया है. स्मार्टफोन की खासियत है इसके कैमरा सेटअप में 23 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर के होने की बात सामने आयी है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

samsung S8 व samsung S8+ के नये रंग में रंग जाओगे अब तुम और हम

ZTE Nubia ने लांच किया 12 घंटे वेब ब्राउज़िंग के लिये बैक देने वाला नया स्मार्टफोन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -