मॉडल नहीं है ये लड़की, जानें क्या करती हैं...
मॉडल नहीं है ये लड़की, जानें क्या करती हैं...
Share:

हर एक इंसान का सपना होता है कि उससे भी लोग चाहें और सराहें. और उसकी सोशल मीडिया के पोस्ट् पर थोड़े बहुत लाइक्स आ जाएं. अब हम जिस महिला के बारे में बताने जा रहे है उसके बारे में जानकार आप भी चौंक जाओगे. हर इंसान सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने पर हर कोई यही सोचता है कि काश कोई थोडे बहुत ही लाइक्स कर दे. लेकिन, यह हसीना इंस्ट्राग्राम की अपनी हर पोस्ट के लिए करीब 10 लाख रूपए कमा लेती है.

डेनियल बर्नस्टीन नाम की यह लडकी एक मॉडल और फैशन ब्लॉगर हैं, जो खुद का ब्लॉग चलाती हैं. वे इंस्ट्राग्राम, टि्वटर जैसे सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट शेयर करती हैं. इस मॉडल को विभिन्न कंपनियों द्वारा सोशल मीडिया पोस्ट के लिए पैसे दिए जाते हैं. डेनियल, इंस्ट्राग्राम पर क्लॉदिंग, शूज और एसेसरीज आदि की पोस्ट अपलोड करती हैं.

एक तरह से देखा जाए तो डेनियल तमाम ब्रांड्स का प्रमोशन करती हैं. डेनियल न्यूयॉर्क सिटी (अमेरिका) में रहती हैं और सितंबर 2011 से ब्लॉगिंग कर रही हैं. आज कल सोशल मध्यम के ज़रिये बढ़ती पॉपुलैरिटी को देख हर कोई इसकी तरह खींचा चला जा रहा है. न्यूयॉर्क कि इस 22 साल की युवती ने बहुत ही कम समय में यूथ के बीच अपनी छवि बना ली है.

अपने अजब टैलेंट से फेमस हुई महिलाएं

इन बर्तनो में खाना खाने से आप बन सकते है नपुंसक

बलग़म खाने से बनती है सेहत, यकीन नहीं होता तो पढ़ लीजिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -