...तो इन कारणों से आपके दिलों में उतर जाएगी 2019 Toyota Camry Hybrid, जानिए कीमत
...तो इन कारणों से आपके दिलों में उतर जाएगी 2019 Toyota Camry Hybrid, जानिए कीमत
Share:

भारतीय बाजार में महज दो दिन पहले ही टोयोटा की दमदार और चमचमाती हुई कार 2019 Camry Hybrid ने एंट्री ली है. कई लोग इसे खरीदना चाहते हैं तो कई लोग इसे समझ कर खरीदना चाहते हैं. वहीं अगर आप भी इसे खरीदना चाहते है तो आप इससे जुड़ी कुछ असरदार और दमदार फीचर्स के बारे में जरूर जान लें. 

आपको बता दें कि भारत में पेश हुए इस कार में पुराने मॉडल के मुकाबले काफी बदलाव हुए हैं. इसका केबिन स्पेस भी ज्यादा है और राइड क्वालिटी भी ग्राहकों को बेहतर मिलेगी. वहीं अगर हम डिजाइन पर नजर डालें तो पता चलता है कि Camry V शेप वाले ग्रिल के साथ पेश की है. यहां सेंटर में 'टोयोटा' की बैजिंग दी गई है. साथ ही आपको इसमें प्रीमियम लेदर सीट्स, थ्री-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सनरूफ और टचस्क्रीन के साथ रियर सेंट्रल आर्मरेस्ट भी काफी आकर्षित करेंगे. 

कार को बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इसमें डुअल-टोन केबिन, एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले के साथ 8.0-इंच सेंट्रल इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेंट्रल MID के साथ इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10-इंच हेड्स-अप डिस्प्ले आदि को भी शामिल किया है. कीमत पर नजर डालें तो यह गाड़ी भारतीय बाजार में 36.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के साथ पेश हुई है. जबकि एक ख़ास बात यह है कि काफी जल्द इस गाड़ी की डिलीवरी भी कंपनी शुर कर देगी. 

यह है दुनिया की सबसे तेज दौड़ने वाली बाइक, कीमत हैं करोड़ों में...

 

ग्रेजुएट्स आज ही कर दें आवेदन, भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम में वैकेंसी

भोपाल में खुला सरकारी नौकरियों का पिटारा, 10 वीं पास के लिए सुनहरा मौका

बिहार में सरकारी नौकरियों की बहार, वेतन हर माह 70 हजार रु...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -