इन ताबड़तोड़ फीचर के साथ कभी भी आ सकती है Mahindra XUV300 !
इन ताबड़तोड़ फीचर के साथ कभी भी आ सकती है Mahindra XUV300 !
Share:

देश की शानदार ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा नई XUV300 को जल्द भारतीय बाजार में उतारने जा रही है. बताया जा रहा है कि कंपनी इसे वेलेंटाइन डे के नजदीक बाजार में पेश कर सकती है. साथ ही कंपनी लॉन्चिंग से पहले ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई प्रोमो वीडियोज डाल रही है. जबकि अब कंपनी ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें इस अपकमिंग SUV के सेफ्टी फीचर्स के बारे में विस्तार से जानकारी दी है.

पहले इस बात से आपको अवगत करा दें कि Mahindra की Marazzo MPV को हाल में NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार रेटिंग मिली थी. ऐसे में महिंद्रा की ओर से जल्द लॉन्च होने वाली इस SUV को लेकर भी लोगों को ऐसी ही उम्मीद है. इसमें भी कई बेहतरीन फीचर देखने को मिलेंगे. 

बताया जा रहा है कि इसके टॉप वेरिएंट में कुछ फर्स्ट-इन-क्लास फीचर्स दिए हैं. साथ ही इसमें 7-एयरबैग्स शामिल किए गए हैं, ऐसे में ये कार Maruti Suzuki Vitara Brezza को कड़े टक्कर देगी. खास और अहम फीचर के बात करें तो इसमें सारे कॉर्नर्स में डिस्क ब्रेक्स, रियर पार्किंग सेंसर और फर्स्ट-इन-सेगमेंट फ्रंट पार्किंग सेंसर का फीचर भी आपको मिलेगा. जबकि आधुनिक फीचर में इसमें सबसे ख़ासEBD (इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन) के साथ ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) मिलेगा. फ़िलहाल कीमत की जानकारी नहीं मिल सकी है.

शानदार अंदाज में स्पॉट हुई अप्रीलिया STX 150, भारत में कब देगी दस्तक ?

Yamaha ने लॉन्च किया FZ25 और Fazer 25 का शानदार ABS वर्जन

TVS ने बिक्री में पाया गजब का उछाल, इस रिपोर्ट ने खोले सब राज...

बजाज की इस धाकड़ बाइक की बुकिंग शुरू, अगले माह देगी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -