साल 2018 में आयोजित होगा ऑटो एक्सपो, तारीख हुई जारी
साल 2018 में आयोजित होगा ऑटो एक्सपो, तारीख हुई जारी
Share:

हर साल की तरह इस साल भी भारत में आयोजित होने वाला ऑटो एक्सपो की तारीख आ गई है। भारत में इस कार्यक्रम का आयोजन 9 से 14 फरवरी 2018 के बीच रखा जाएगा। बता दे कि इस मोटर शो के दौरान देश-दुनिया की सभी नामी ऑटो कंपनियां अपने लेटेस्ट मॉडल्स प्रर्दशित करते हैं।

आपको बता दें भारत में आयोजित होने वाला इस ऑटो एक्सपो शो का कार और बाइक के दिवाने बेसब्री से इंतजार करते है। इस बार ऑटो एक्सपो को दो भागों में विभाजित किया गया है। ऑटो एक्सपो की वेबसाइट पर इस आयोजन की तारीख को जारी कर दिया गया है। जारी जानकारी के अनुसार इंडियन ऑटो एक्सपो-2018, ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो मार्ट में 9 फरवरी से 14 फरवरी 2018 तक आयोजित किया जाएगा और ऑटो पार्ट्स और कंपोनेंट का आयोजन नई दिल्ली के प्रगति मैदान में 8 फरवरी से 11 फरवरी के बीच आयोजित रखा जाएगा।

आपको बता दे कि भारत में इस ऑटो एक्सपो शो का आयोजन सोसायटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चर्र्स (SIAM), भारतीय उद्योग परिसंघ (CII) और ऑटोमोटिव कंपोनेंट मैन्युफैक्चर्र्स एसोसिएशन (ACMA) व्दारा मिलकर कराया जाता है। बताय़ा जा रहा है कि 2018 में आयोजित होने वाला ऑटो एक्सपो में देश की बड़ी ऑटो कंपनी टाटा मोटर्स अपनी नई स्पोर्ट्स कार को पेश करेगी। वहीं मारुति भी अपनी नई स्विफ्ट के अपडेटेड वर्जन को पेश कर सकती है। इन सब के अलावा कई ऑटो कंपनी अपने नई कार और बाइक का प्रर्दशन करेगीं। 

 

सुप्रीम कोर्ट ने ऑटो कंपनि‍यों से मांगी अनसॉल्ड बीएस-3 व्हीलर की डि‍टेल

हुंडई आयोनिक हाइब्रिड सेडान 2018 दिल्ली ऑटो एक्सपो होगी पेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -