14 सितंबर को थाइलैंड में लांच होगी टोयोटा यारिस
14 सितंबर को थाइलैंड में लांच होगी टोयोटा यारिस
Share:

जापान की वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा जल्द ही अपने नए मॉडल को थाइलैंड में लाच करने जा रही है। टोयोटा यारिस ने अपने फेसलिफ्ट वेरिएंट को लांच करने से पहले इसका एक टीजर रिलीज किया है। 14 सितंबर को थाइलैंड में लांच होने वाली टोयोटा यारिस के भारत में अगले साल ऑटो एक्सपो के दौरान पेश होने की उम्मीद जताई जा रही है।

इंटीरियर इसके लुक की बात करें तो टोयोटा यारिस के साइड में कुछ खास बदलाव नहीं किए गए है। कंपनी द्वारा इस वेरिएंट में न्यू लाइम ग्रीन कलर को ऐड किया गया है। हांला कि इसमें कई तरह के डिजाइन चेंज होने की खबर है।

टोयोटा इसे अपने सेगमेंट की बेहतरीन कार बनाने में कोई कसर नहगीं छोड़ेगा। इसक अलावा कार में स्वेप्ट बैक हेडलैंप्स, रीडिजाइन अपरग्रिल, एलईडी डीईरएल्स के साथ वी शेप्ड लोअर ग्रिल, रिमाॉडल्ड बंपर और फॉग लैंप्स इस हैचबैक कार को कंप्लीट स्टाइलिश लुक देती है।

इंजन टोयोटा यारिस में 3एनआर-एफई 1.2 लीटर डुअल वीवीटी-आई के साथ 4 सिलिंडर वाला इंजन दिया जाएगा, जो कि 86 पीएस की पावर के साथ 108 एनए का टॉर्क जेनेरट करेगी। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने 7 एयरबैग्स के साथ वीएससी, टीआरसी, एचएसी भी दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -