2017 बना कोहली के जीवन का विराट वर्ष
2017 बना कोहली के जीवन का विराट वर्ष
Share:

भारतीय टीम के कप्तान और सितारा बल्लेबाज विराट कोहली आज टीम के सबसे बड़ी जरुरत बन गये है. इसका कारण है साल दर साल उनका लाजवाब प्रदर्शन. हालिया वर्ष 2017 विराट कोहली के करियर का सबसे शानदार साल रहा. चाहे एक दिवसीय मैच हो या टेस्ट, कोहली के बल्ले से काफी रन निकले. साल के अपने पहले एक दिवसीय मैच में कोहली ने शतक ठोका और साल के पहले टेस्ट मैच में उन्होंने दोहरा शतक मारा. सिर्फ इतना ही नहीं साल के अपने आखिरी एक दिवसीय मैच में भी कोहली के बल्ले से शतक आया.

साल के अपने आखिरी टेस्ट मैच में भी कोहली ने दोहरा शतक मारा. 15 जनवरी 2017 को कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार 122 रन की पारी खेलकर अच्छे फॉर्म में होने का संकेत दिया था. इस साल के अपने आखिरी एक दिवसीय मैच में भी कोहली ने 29 अक्टूबर को कानपुर के मैदान पर 113 रन की पारी खेली थी. अगर टेस्ट मैच की बात की जाए तो 9 फरवरी 2017 को बांग्लादेश के खिलाफ साल का अपना पहला मैच खेलते हुए कोहली ने शानदार 204 बनाए थे.

जबकि साल के आखिरी मैच में यानी 2 दिसंबर 2017 को दिल्ली के फ़िरोज़शाह कोटला मैदान पर कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ 243 रन की शानदार पारी खेली. विराट ने साल के अंत में शादी भी रचा ली. उन्होंने फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की. इस प्रकार 2017 जाते-जाते विराट को एक और ख़ुशी दे कर गया.

 

अफ्रीकी धरती पर इम्तेहान को तैयार ब्लू ब्रिगेड

क्रिकेट जगत की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 2017, 29 दिसंबर 29

हार्दिक पंड्या की ग्लैमरस भाभी

सितारों के साथ कुछ इस तरह थिरके 'विरूष्का'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -