2016 की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार
2016 की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार
Share:

नई दिल्ली : नोटबंदी के बाद भी साल 2016 के अंतिम क्वार्टर में भी अच्छा रहा. साल में कई नयी कारें लांच हुई और कई लिमिटेड एडिशन मॉडल भी पेश किये है. आज हम आपको ऐसी कार के बारे में जिनकी 2016 में बाजार में खूब मांग रही-

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा - दुनिया की सबसे कंफर्टेबल गाड़ी मानी जाने वाली इनोवा का नया मॉडल प्रीमियम लुक और नए सेफ्टी फीचर के साथ इनोवा क्रिस्टा लाई गई. लोगों ने इस कार को खूब पसंद किया.

टोयोटा फॉर्चूनर - इस कार को मॉडर्न लुक और पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ भारत में पेश किया गया, इस बार फॉर्चूनर डीजल के अलावा पेट्रोल वैरियंट के साथ भी उतारी गई.

मारुति सुजुकी ब्रेजा - मारुति ने इस गाड़ी को उतारकर बेहद हॉट कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कदम रखा तो लोगो ने खूब पसंद किया, यह कम कीमत और ज्यादा फीचर्स के साथ है.

डैटसन रेडिगो - इस साल पेश की गई जिसके यूथफुल डिजाइन कम कीमत, स्टाइल और स्पेस वाली डैटसन रेडिगो भी को लोगों ने काफी पसंद किया.

टाटा टिएगो - वेटिंग पीरियड में भी इस कार के लिए लंबी लाइने लगी और बिक्री के मामले में भी टॉप टेन कारों में अपनी जगह बनाई.

फोर्ड एंडेवर - पावर, परफॉरमेंस और स्टाइल के साथ फोर्ड एंडेवर के नए मॉडल को भारत में इस साल पेश किया गया, जो लोग फॉर्चूनर से आगे सोच भी नहीं पाते थे उन्होंने भी इस गाड़ी को परखा और पसंद किया.

महिंद्रा केयूवी100 - यह हैचबैक की कीमत में एसयूवी कार है. एस.यू.वी. खरीदने की चाह रखने वाले लोगों ने इसे काफी सराहा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -