जब 200 किलो के बॉयफ्रेंड ने किया 50 किलो की गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स
जब 200 किलो के बॉयफ्रेंड ने किया 50 किलो की गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स
Share:

आजकल हर कोई कमिटेड है और हर किसी के पास कोई ना कोई पार्टनर है जिसके साथ वो अपना समय बिता सकते हैं। गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करना हर लड़के के लिए आम हो गया है अब। लेकिन आज आपको बताते हैं एक कपल की अनोखी बात जो आपको भी हैरान कर देगी।

दअरसल बात ये है कि , क्या हो अगर आपका पार्टनर आपकी तरह थोड़ा सामान्य ना हो तो उनके साथ सेक्स करने में क्या होता होगा। ऐसा ही एक किस्सा हुआ है इस लड़की के साथ। एक लड़की जेन गेराकारिस जो कि सिर्फ 50 किलो की हैं। उन्हें डेट कर रहे थे ग्रेग कैसारोना नाम का एक शख्स जो कि करीब 200 किलो का है। ये पेशे से एक प्रोजेक्ट मेनेजर हैं।

आपको बता दे कि इन्होंने पहले कभी किसी के साथ शारीरिक सम्बन्ध नही बनाये। जेन उनसे एक साल बड़ी हैं। और दोनों के बिच रिलेशन भी है। जेन का कहना है कि वो जानती थी कि ग्रेग वर्जिन हैं और उनके साथ सेक्स रिलेशन बनाना चाहती थी। लेकिन ये उनके मेहेंगा पड़ गया। सेक्स में जेन उसके बॉयफ्रेंड का वजन झेल नही सकी और उनका सर दीवार में जा लगा।

ये देख कर ग्रेग डर गया,उसे लगा उसने जेन को मार डाला लें कुछ देर बाद उसे होश आ गया और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। इसके बाद वो अब अच्छे दोस्त हैं। साथ ही ग्रेग ने अपना वजन भी कम कर लिया और अब उनके साथ एक नयी साथी भी है।

अच्छा तो ऐसे बनाई जाती है सेक्स डॉल्स

इनसे मिलिए ये है 'द फर्स्ट लेडी अॉफ अमेरिका'

बच्चे तो बच्चे ही होते हैं बताती हैं ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -