नर्सिंग होम में 2 नाइजीरियाई गुटों की खूनी भिड़ंत
नर्सिंग होम में 2 नाइजीरियाई गुटों की खूनी भिड़ंत
Share:

नई दिल्ली. देश की राजधानी में नाइजीरियाई नागरिकों द्वारा नर्सिंग होम में उत्पात मचाने का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में नाइजीरियाई नागरिकों के दो गुटों के बीच खूनी भिड़ंत दिखाई दे रही है. 

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के साकेत के जे ब्लॉक स्थित नीलू एंजल नर्सिंग होम में शनिवार तड़के 4 बजे खून से लथपथ तीन नाइजीरियाई आए. उनके एक दर्जन साथी बाहर खड़े रहे. इसी दौरान एक ऑटो में एक नाइजीरियाई आया. उसे देखते ही नाइजीरियाई अंदर घुस आए और अस्पताल के रिसेप्शन के नजदीक ही हमला कर दिया.

अस्पताल कर्मियों ने किसी तरह टॉयलेट व अन्य जगह छिपकर जान बचाई. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए. अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज की जांच के आधार पर दंगा व बलवा करने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

बता दें कि दिल्ली में नाइजीरियाई लोगों से संबंधित विवाद लगातार सामने आते रहे हैं. हाल ही में एक नाइजीरियाई के साथ बुरी तरह हुई जानलेवा मारपीट का वीडियो सामने आया था. वीडियो में साफ दिख रहा था कि कुछ लोग एक अफ्रीकन नागरिक को खंभे में बांधकर रॉड, लाठी, डंडे से पिटाई कर रहे थे. 

 

अफगानिस्तान : तालिबान के हमले में 22 पुलिसकर्मियों की मौत

पत्नी के साथ कॉस्मेटिक फैक्ट्री पहुंचे किम जोंग

ये है दुनिया की सबसे हॉट सिक्युरिटी गार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -