Share:
गर्लफ्रेंड की सहेली से दोस्त ने की जबरदस्ती, मिली दर्दनाक मौत
गर्लफ्रेंड की सहेली से दोस्त ने की जबरदस्ती, मिली दर्दनाक मौत

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह फतेहपुर के जाफरगंज का है. जहाँ बीते सोमवार की रात नलकूप में पार्टी कर रहे दोस्तों में से एक नशे में युवती से जबरदस्ती करने लगा, वहीं उसे जबरदस्ती करते देख उसके दोस्तों ने कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में हत्या को दुर्घटना दिखाने के लिए उन्होंने उसके शव को सड़क किनारे फेंक भी दिया. मिली जानकारी के मुताबिक परिजनों ने यह आरोप लगाया है कि उसके दोनों दोस्तों ने यह घटना को अंजाम दिया है. वहीं जब पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया तो दोनों ने वारदात कबूल कर ली.

इस मामले म एसपी प्रशांत वर्मा मौके पर छानबीन को पहुंचे और फोरेंसिक टीम ने नमूने लिए. वहीं पूरे मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि जाफरगंज थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव निवासी रहीश (28) गांव के दोस्त फहीम की आटा चक्की की देखरेख करता था. आगे उन्होंने बताया कि रहीश की मां चंदोबीबी ने बताया कि बेटे को सोमवार रात आठ बजे गांव के फहीम और जाफरगंज के सलीम बाइक से पार्टी के लिए ले गए थे. उसके बाद देर रात तक वापस न लौटने पर बेटी गुड़िया ने फहीम के मोबाइल पर फोन मिलाया था. वहीं फोन पर रहीश ने सलीम के नलकूप में होने की जानकारी बहन को देकर कुछ देर में घर पहुंचने की बात कही थी क्योंकि आए दिन फहीम की चक्की में रहीश रात को रुक जाता था. इस कारण परिजन को चिंता नहीं हुई. वहीं उसके बाद बीते मंगलवार की सुबह तकरीबन नौ बजे गढ़ी निवासी जमील इटरा मार्ग पर जा रहा था तो उसने सड़क किनारे रहीश का शव देखा और उसके परिजनों को इस बारे में बताया.

वह शव के पास जाने के बाद पुलिस को बता पाए और उसके बाद थानेदार शेर सिंह राजपूत ने फहीम के शरीर पर चोट के निशान और शर्ट पर खून की छींट देखी. फिर पुलिस ने फहीम को पकड़ लिया और बाद में सलीम को भी उन्होंने गांव से पकड़ा. आरोपियों ने बताया सलीम के नलकूप में पार्टी मनाने को इकट्ठा हुए थे और नलकूप में बैठकर शराब पी थी. उसके बाद खाने का आयोजन था और फहीम ने पड़ोसी गांव से प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया था. उस दौरान प्रेमिका अपने गांव की एक युवती के साथ आई थी लेकिन नशे में रहीश प्रेमिका संग आई युवती से जबरदस्ती की कोशिश करने लगा और मना करने पर विवाद हो गया. उसके बाद फहीम और सलीम रहीश को पीटने लगे और कुल्हाड़ी से हमला कर उसे मौत दे दी.

ब्रिज के नीचे से बरामद हुआ महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

20 घंटों में 110 लोगों ने किया रेप, 14 साल की लड़की से हैवानियत

आठ साल की मासूम से जोधपुर में दुष्कर्म, लहूलुहान स्थिति में पड़ी मिली बच्ची

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -