कोरोना : मुरैना की इन दो कॉलोनियां को किया गया सील, 23 लोगों के सैंपल जांच को भेजे

मुरैना: मध्य प्रदेश में लगातार कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है. मुरैना शहर में भी इसके मामले सामने आए है. दुबई से लौटे जिस वेटर व उसकी पत्नी को कोरोना संदिग्ध मानते हुए जिला अस्पताल में आइसोलेट किया गया है, उनकी पूरी कॉलोनी को जिला प्रशासन ने सील कर दिया है. साथ ही युवक के घर के पड़ोसियों सहित उनके संपर्क में आए 22 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए है. 

आमपुरा में भी एक संदिग्ध की कॉलोनी को एहतियात के तौर पर सील कर दिया गया है. वहीं दिल्ली से आए पोरसा के एक युवक का सैंपल भी जांच के लिए डीआरडीई ग्वालियर भेजा गया है. दुबई से आए प्रेमनगर के युवक व उसकी पत्नी के मामले में प्रशासन बेहद गंभीर नजर आ रहा है. इस वजह से पूरी कॉलोनी को सील कर दिया गया है.  ऐसी ही स्थिति आमपुरा के लोगों के मामले में है. कलेक्टर के निर्देश पर पुलिस ने बुधवार को प्रेमनगर की उस पूरी गली को सील कर दिया, जिसमें दुबई से लौटा युवक रहता था. वहीं जिला अस्पताल में आइसोलेट आमपुरा के युवक के आसपास के घरों को भी सील कर दिया गया है.  

बता दें की कलेक्टर प्रियंका दास ने जिला अस्पताल पहुंचकर स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ आइसोलेशन वार्ड में भर्ती लोगों से उनकी ट्रेवल हिस्ट्री जानने का प्रयास किया. पूछताछ के दौरान पता चला कि दुबई से 17 मार्च को मुरैना आया प्रेमनगर का युवक दुबई से मेडिकल चेकअप में ओके रिपोर्ट लेकर आया है. उसके मुरैना आने से दो दिन पहले से उसकी पत्नी बीमार है. प्रेमनगर में जिस गली में दुबई से लौटा युवक रहता है, उसके कोरोना संदिग्ध होने की खबर फैलते ही पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया है.

लोगों ​दिखा रहे बुरा रवैया, पूरे शहर को झेलना पड़ सकता है कोरोना का संक्रमण

Video: कोरोना संदिग्ध को देखते पहुंची डॉक्टरों की टीम, भीड़ ने पत्थर-डंडों से कर दिया हमला

स्वास्थ्य कर्मी के साथ हुआ दुर्व्यवहार, चेकअप करने मोहल्ले में घुसे तो हुआ कुछ ऐसा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -