Video : टीज़र से ज्यादा फैंस को पसंद आया 2.0 का मेकिंग वीडियो
Video : टीज़र से ज्यादा फैंस को पसंद आया 2.0 का मेकिंग वीडियो
Share:

बॉलीवुड के हीरो अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 2.0 के लिए उनके फैंस इंतज़ार ही नहीं कर पा रहे हैं. काफी लम्बे इंतज़ार के बाद इस फिल्म का टीज़र सामने आया था जिसे दर्शकों ने और फैंस कुछ खास पसंद नहीं किया. वहीँ कुछ ने इसकी तारीफ भी की थी लेकिन फैंस इस बात से नाराज़ है कि अक्षय कुमार को विलेन बना कर उनकी छवि खबरब कर रहे हैं और टीज़र में उन्हें कुछ खास बताया भी नहीं गया है.

इसी के चलते सोशल मीडिया पर इसका काफी मज़ाक भी उड़ा और मिम्स भी बने. फैंस का कहना है कि अगर रजनीकांत साउथ के सुपरस्टार हैं तो अक्षय कुमार बॉलीवुड के हैं. इसी के बाद हम आपको एक ऐसी चीज़ दिखाने जा रहे हैं जो आपको  भी जरूर पसंद आएगी.

'2.0' के शूटिंग के दौरान अक्षय ने किया इन ​मुसीबतों का सामना, फिल्म निर्माता ने किया खुलासा

दरअसल, 2.0 का टीज़र 13 सितंबर को रिलीज़ किया गया था जिसमें सब कुछ अच्छा रहा लेकिन अक्षय के बारे में ज्यादा कुछ बताया नहीं गया जिसके कारण फैंस नाराज़ हैं. पर आपको बता दें, हाल ही में इसका एक और वीडियो सामने आया है जिसे दर्शक कुछ ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं.

जी हाँ, 2.0 के टीज़र का मेकिंग वीडियो सामने आया है जिसे आप देखकर खुश हो सकते हैं. अगर आपको भी टीज़र में अक्षय नहीं दिखें हैं तो मेकिंग वीडियो में आप देख सकते हैं. इसी बात से फैंस भी खुश है कि टीज़र से ज्यादा इस वीडियो में अक्षय देखे जा सकते हैं. 

फिल्म 2.0 में कैमियो करते नज़र आएगी बॉलीवुड की ये हसीना

इस वीडियो को कारण जौहर ने शेयर किया है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. देखा जा रहा है लोग कारण जौहर के इस ट्वीट  वीडियो को टीज़र से ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इस पर काफी सारे  ट्वीट भी आये हैं सामने जिन्हें दर्शकों ने और फैंस ने भर भर कर तारीफें की हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

..तो कब होगी फिल्म 2.0 रिलीज !!

एक सीन शूट करने के लिए बनाया 50 करोड़ का सेट जानिए और क्या किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -