1More कंपनी ने नए वायरलेस हेडफ़ोन किया लॉन्च

1More कंपनी ने नए वायरलेस हेडफ़ोन किया लॉन्च

1MORE कंपनी ने भारत में एक और हेडफोन जारी किया है - 1MORE डुअल ड्राइवर ब्लूटूथ ANC। ये हेडफोन ट्रिपल ड्राइवर ब्लूटूथ हेडसेट की तरह ही दिखते हैं, लेकिन ये अंदर से अलग होते हैं। 1More Dual Driver ब्लूटूथ ANC, जैसा कि शीर्षक से स्पष्ट है, इसमें हर तरफ दो ऑडियो ड्राइव और एक एक्टिव नॉइज़ कम करने वाला सिस्टम है।

कंपनी एक पेटेंट सैंडविच संरचना का उपयोग करती है, जिसमें टाइटेनियम समग्र डायाफ्राम उत्कृष्ट उच्च आवृत्तियों और मध्य-रेंज आवृत्तियों प्रदान करता है। जबकि पीईटी की दोहरी परतें तेज बास खेलती हैं। ये हेडफ़ोन ब्लूटूथ 4.2 का उपयोग करते हैं, जो कि थोड़ा अजीब लगता है, जब प्रतियोगी ब्लूटूथ 5.0 का अधिक बैंडविड्थ और व्यापक संचार के लिए उपयोग करते हैं। इसके अलावा, AAC, aptX या LDAC जैसे उच्च-गुणवत्ता वाले वायरलेस ऑडियो कोडेक नहीं हैं। हमेशा की तरह, कंपनी ने इन हेडफ़ोन की ध्वनि की गुणवत्ता को समायोजित करने के लिए एक प्रसिद्ध संगीत निर्माता, मिक्सर और साउंड इंजीनियर लुका बिग्नार्डी (लुका बिग्नार्डी) की सेवाओं का उपयोग किया है।

1MORE हेडफोन में एक एक्टिव नॉइज़ कम करने की सुविधा है, जो आमतौर पर इस मूल्य सीमा में वायरलेस हेडफ़ोन में नहीं देखी जाती है। सक्रिय शोर में कमी के दो स्तर हैं: चरण 1 और चरण 2. जबकि चरण 1 बाहरी शोर को कुछ हद तक कम करता है, बैटरी के जीवन को बढ़ाता है, चरण 2 बाहरी शोर को पूरी तरह से समाप्त कर देता है, लेकिन अधिक शक्ति का उपभोग भी करता है। कंपनी ने Incisive Noise Cancellation नामक एक फीचर भी शामिल किया है, जो उपयोगकर्ताओं को महत्वपूर्ण घोषणाओं या किसी ऐसे व्यक्ति को सुनने की अनुमति देता है जो अभी भी पृष्ठभूमि में संगीत का आनंद ले रहे हैं।

हेडफ़ोन में प्राकृतिक और एर्गोनोमिक रोपण के लिए एक आरामदायक सिलिकॉन कोटिंग है। वे मैग्नेट से भी लैस हैं जो उन्हें उपयोग में नहीं होने पर एक-दूसरे को दबाने की अनुमति देते हैं। एक घंटे चार्ज करने से 1More Dual Driver Bluetooth ANC 7 घंटे तक काम कर सकता है। और 10 मिनट की चार्जिंग पर 3 घंटे तक चलेगी। एक यूएसबी टाइप-सी / 3.5 मिमी केबल को किसी भी ऑडियो डिवाइस के लिए वायर्ड कनेक्शन के माध्यम से हेडफ़ोन कनेक्ट करने के लिए शामिल किया गया है। इसकी लागत ₹14 990 या $ 220 है।

वनप्लस 6 / 6T ने लेटेस्ट बीटा वर्जन में क्विक रिप्लाई इश्यू को किया फिक्स

Huawei के पांच और फोन को इसी महीने मिलेगा EMUI 9.1

Amazon सेल में Huawei MediaPad T5 टैबलेट होगा उपलब्ध, ये मिलेगी फ्री