इस स्पा में मसाज के नाम पर होता है यौनशोषण

By Aayushi Sharma
Dec 01 2017 11:41 AM
इस स्पा में मसाज के नाम पर होता है यौनशोषण

आमतौर पर सभी लोग स्पा में मसाज और अपनी खूबसूरती को बढ़ाने जाते है. लेकिन हाल ही में एक ऐसी भी खबर सुनने में आई जहां स्पा के नाम पर महिलाओ के साथ यौन शोषण होता था. जी हाँ... ये खबर है अमेरिका के सबसे बड़े स्पा में से एक Massage Envy की. यहाँ स्पा के नाम पर महिलाओ के साथ गलत व्यव्हार किया जाता था. हाल ही में 180 से भी ज्यादा महिलाओ ने इस स्पा में खुद के साथ हुए यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवाई है.

सभी महिलाओ का आरोप है कि वे सभी अमेरिका की सबसे बड़ी मसाज चैन Massage Envy में गई थी जहां उनके साथ गलत व्यव्हार किया गया. काफी समय से इस स्पा में ऐसे कारनामे चल रहे थे लेकिन ये घटना एक हफ्ते पहले ही लोगो के सामने आई जब इस स्पा की इतनी सारी शिकायते दर्ज हुई और अमेरिका के कई हाई-प्रोफ़ाइल आदमियों के खिलाफ भी शिकायत हुई.

अधिकतर महिलाओ का शिकायत में ये ही कहना है कि मसाज के दौरान उनके साथ Digital और Oral Penetration किया गया. वही करीब 100 से ज्यादा महिलाओ ने ये बताया कि, 'मसाज थेरेपिस्ट्स ने मसाज करते हुए उनके जननांगों, उनके स्तनों को दबाया, या फिर किसी दूसरी तरह से उनके साथ दुर्व्यवहार किया.' बता दे Massage Envy की कुल 1100 ब्रांचेज अमरीका के 49 राज्यों में है.

वो तरीके, जो खराब कर देते हैं हमारे ऊनी कपड़े

कार में दिखा कुछ ऐसा, ड्राइविंग करते बनाया वीडियो

ये है सिक्किम की पहली महिला IPS अफसर