179 साल के बुजुर्ग ने कहा 'लगता है मौत मेरे बारे में भूल गई है'
179 साल के बुजुर्ग ने कहा 'लगता है मौत मेरे बारे में भूल गई है'
Share:

वाराणसी । आपको बता दे कि हर किसी आम व्यक्ति कि एक ओसतन आयु लगभग सौ सालों के आसपास होती है परन्तु आज हम आपको एक ऐसे शख्स से रूबरू कराने जा रहे है जिन्होंने अपनी जिंदगी के 179 साल पूरे कर लिए हैं। इन बुजुर्ग का नाम है महाष्टा रासी जिन्होंने अपनी जिंदगी के 179 साल पूरे कर लिए हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महाष्टा मुरासी ने अपने दावे के तहत कहा है कि उनका जन्म सन् जनवरी 1835 में बेंगलुरु के एक इलाके में हुआ था।

उन्होंने आगे बताया की जिसके बाद में 1903 के बाद से ही उत्तर प्रदेश के शहर वाराणसी में रहने चले गए थे व तभी से ही वाराणसी में निवास कर रहे हैं। बुजुर्ग महाष्टा मुरासी ने आगे कहा की मेने अपनी उम्र के तकरीबन 122 वें साल तक काम किया था। बुजुर्ग महाष्टा मुरासी ने कहा की वे वाराणसी में रहकर चप्पल बनाने का कार्य करते थे। बुजुर्ग महाष्टा मुरासी ने कहा की 'मैने अपनी उम्र के 179 साल पूरे कर लिए हैं। यहां तक कि मेरे नाती-पोते को मरे हुए भी कई वर्ष हो चुके है।

बुजुर्ग महाष्टा मुरासी ने कहा की शायद ऐसा लगता है कि मौत मेरे बारे में भूल गई है। इस बाबत मुरासी ने अपने जन्म से संबंधित प्रमाण पत्र और पहचान पत्र भी कई अधिकारियों को दिखा दिए हैं। इस दौरान बुजुर्ग महाष्टा मुरासी का कई बार मेडिकल चेकअप भी किया गया परन्तु अभी भी डाक्टरों को उनकी वास्तविक उम्र को लेकर संशय बरकरार है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -