17 महीने से प्रेग्नेंट, इस महिला को डिलेवरी का इंतजार
17 महीने से प्रेग्नेंट, इस महिला को डिलेवरी का इंतजार
Share:

जी हाँ एक महिला जो कि 17 महीने से प्रेग्नेंट है और अब तक डिलेवरी का इंतज़ार कर रही है। जी हाँ चीन के हुनान में एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने दावा किया है कि वह 17 माह से प्रेग्नेंट है।

महिला का कहना है कि वह फरवरी 2015 से प्रेग्नेंट है और डॉक्टर्स ने प्लेसेंटा पूरी तरह से डेवलप नहीं होने के कारण उसकी डिलिवरी को रोक कर रखा है। इतने महीनों बाद अब वे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि, डॉक्टर्स उनके इस दावे को मानने से इनकार कर रहे हैं। वांग के मुताबिक उनकी डिलिवरी डेट नवंबर 2015 थी, लेकिन जब वो डिलिवरी के लिए डॉक्टर के पास गईं तो उन्होंने कहा कि प्लेसेंटा अंडर-डेवलप है।

वांग का कहना है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उसे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई और वे डिलिवरी के लिए तैयार थीं। वांग के अनुसार 14वें महीने तक डॉक्टर्स प्लेसेंटा के अंडर-डेवलप होने की बात करते रहे और ऑपरेशन से मना कर दिया। अब 18 महीने पूरे होने पर वांग अंजाम की परवाह किए बगैर बेबी को जन्म देने को तैयार हैं। वांग ने अपने दावे को सही साबित करने के लिए सरकार की ओर से जारी ऑफिशियल डॉक्युमेंट भी शेयर किए है। हालांकि उनके इस दावे को डॉक्टर्स मानने से इनकार कर रहे हैं।

हुआंग नाम के एक डॉक्टर का कहना है कि मेरे चेकअप के मुताबिक बेबी 38 सप्ताह का है और सब कुछ नॉर्मल है। वहीं दूसरे डॉक्टर का कहना है कि प्रेग्नेंसी की बात तभी साबित होगी, जब वांग अपने चेकअप और अल्ट्रासाउंड स्कैन के डॉक्यूमेंट्स शेयर करें।

Shocking...यह महिला 1 लाख लोगों के साथ Sex करना चाहती हैं

Omg !! इस आदमी के लिंग का वजन है 4 किलोग्राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -