हिमाचल में कोरोना महामारी से गई 16 लोगों की जान
हिमाचल में कोरोना महामारी से गई 16 लोगों की जान
Share:

शिमला: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को ग्रसित कर रखा है. वही इससे निजात पाने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है, परन्तु कोई सफल नतीजा सामने नहीं आया है. वही बात यदि हिमाचल प्रदेश की करे, तो हिमाचल में COVID-19 वायरस से 16वीं मृत्यु हो गई है. मंगलवार को मंडी के नेरचौक मेडिकल काॅलेज तथा हॉस्पिटल में संधोल की COVID-19 संक्रमित 78 साल की महिला ने दम तोड़ दिया. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, महिला हरियाणा के पंचकूला में अपने भांजे की शादी में गई थी, तथा 7 अगस्त को घर लौटी थी. सीएमओ मंडी डाॅ. देवेंद्र ने COVID-19 से मृत्यु की पुष्टि की है. सोमवार को भी राज्य में COVID-19 से दो लोगों की मृत्यु हो गई थी. वहीं राज्य में COVID-19 संक्रमितों के आंकड़े में निरंतर वृद्धि हो रही है. मंगलवार प्रातः चंबा शहर में एक साथ 14 नए COVID-19 मरीज आए हैं. 

बता दे की सभी धड़ोग मोहल्ला के रहवासी हैं, तथा पूर्व में पाॅजिटिव पाए गए लोगों के कांटेक्ट में आने से संक्रमित हुए हैं. संक्रमितों को कोविड केयर केंद्र में शिफ्ट किया जा रहा है. शहर में एक्टिव केसों की संख्या 143 हो गई है. शिमला शहर के पुराना जुब्बल में भी एक केस आया है. बिहार से 29 जुलाई को पहुंचे संक्रमित की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है. इसके साथ-साथ प्रदेश में COVID-19 संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3478 पहुंच गया है. 1230 एक्टिव केस हैं. 2195 मरीज स्वस्थ हो गए हैं. 25 प्रदेश के बाहर चले गए हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. 

मानव जीवन को बदल सकती है श्रीमद भगवद्गीता, जानिए इसका महत्व ?

सुप्रीम कोर्ट का तगड़ा फैसला, पिता की दौलत में बेटी को देना होगा आधा​ हिस्सा

कब्रिस्तान में कोरोना मरीजों को नहीं मिली दो गज जमीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -