पुलिस की वर्दी पहने बंदूकधारी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 16 लोगों की मौत
पुलिस की वर्दी पहने बंदूकधारी ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, 16 लोगों की मौत
Share:

नई दिल्ली: कनाडा के नोवा स्कोटिया प्रांत में सोमवार को पुलिस की वर्दी पहने हमलावरों ने 16 लोगों की हत्या कर दी। इस दौरान कई लोग जख्मी भी हुए हैं। भास्कर डॉट कॉम घट छपी खबर के मुताबिक, इस घटना में बंदूकधारी हमलावर भी मारा गया है। हालांकि, पहले पुलिस ने उसे अरेस्ट करने की बात कही थी। हमलावर की पहचान 51 साल के गैबरियल वोर्टमैन के तौर पर हुई है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हमलावर ने प्लानिंग के तहत गोलीबारी की घटना की अंजाम दिया है। वह पोर्टपिक्यू में अक्सर आया करता था । उसने अपनी कार को पुलिस की कार की तरह करवा रखा था। साथ ही उसने पुलिस की वर्दी भी पहन रखी थी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रविवार रात स्कोटिया प्रांत के हालिफाक्स से 100 किमी दूर पोर्टपिक्यू इलाके में फायरिंग की सूचना मिली थी। पुलिस जब वहां पहुंची तो उन्हें कई लाशें मिली।

पुलिस ने घटना के समय सभी लोगों को घरों में अपने बेसमेंट में छिप जाने को कहा। इसके बाद पुलिस को अन्य जगहों पर फायरिंग की घटनाओं की सूचना मिली और वहां भी कुछ शव मिले। थोड़ी देर बाद पुलिस ने जानकारी दी कि उन्होंने हमलावार को अरेस्ट कर लिया है। हालांकि, थोड़ी देर बाद ही उसके मरने की खबर आई। सोमवार सुबह पता चला कि इस हमले में कुल 16 लोगों की मौत हुई है।

कोरोना पीड़ितों की सेवा कर रही ये राजकुमारी, दुआएं दे रहे लोग

समुद्र में फैली 'इबोला' जैसी खतरनाक महामारी, 50 साल पहले भी मचा चुकी है तबाही

आर-पार के मूड में डोनाल्ड ट्रम्प, अमेरिकी एक्सपर्ट्स को चीन भेजने की योजना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -