उज्जैन में 10 आरक्षक समेत 15 कोरोना पॉजिटिव निकले, 629 पहुंची संक्रमितों की संख्या

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना अपने पैर पसार चूका है. उज्जैन में भी कोरोना के मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. शहर में कोरोना संक्रमण के 15 नए मामले सामने आने के बाद अब संक्रमितों की संख्या 629 हो गई है. इनमें से 54 की मौत हो चुकी है और 290 ठीक हो चुके हैं. अब जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 285 है.

वहीं, बुधवार को सामने आई रिपोर्ट में 32वीं बटालियन के 10 आरक्षक और एक प्रधान आरक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. इससे पूर्व भी बटालियन के कुछ जवान संक्रमित मिले थे, जिसके बाद 22 और सैंपल लिए गए थे. संक्रमित आरक्षकों में से केवल एक में लक्षण मिले हैं. स्वास्थ्य अमले के मुताबिक सभी नए मामले उज्जैन शहर के ही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक 15 नए केसों में 2 सर्वे के दौरान मिले हैं. शेष संक्रमितों की कॉन्टेक्ट हिस्ट्री मिली है. जिले में 629 मामलों में शहर के 507 केस हैं.

बता दें की इसके अलावा बड़नगर, महिदपुर, नागदा, तराना आदि तहसीलों में पॉजिटिव मरीज मिले थे. हालांकि कुछ दिनों से तहसीलों में कोई नया केस सामने नहीं आया है. 29 मरीज डिस्चार्ज हुए बुधवार को भी कई लोग संक्रमण को हराकर अपने घर लौटे है. 29 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया. सभी को सावधानियां बरतने और 14 दिन होम क्वारंटाइन में रहने की समझाइश दी गई.

अपने सेक्सी बूब्स दिखाकर बूढ़ों को मदहोश कर देती है यह मॉडल

चीनी सेना को पस्त करने के लिए भारत ने ऐसे दिखाई ताकत

हिमाचल प्रदेश में बड़ा PPE किट घोटाला, भाजपा अध्यक्ष का इस्तीफा, स्वास्थय निदेशक गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -