इराक में आतंकी हमले में 14 की मौत
इराक में आतंकी हमले में 14 की मौत
Share:

इराक: यहाँ पर इराक में सलाहुद्दीन प्रांत के एक छोटे से कस्बे में कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने तीन घरों पर हमला कर दिया. किये गए इस हमले में कम से कम  16 लोगों के मारे जाने की जानकारी मिली है. साथ ही कुछ लोगों के घायल होने की भी ख़बर है. 

यहाँ इराक की सलाहुद्दीन की प्रांतीय पुलिस के लेफ्टिनेंट कर्नल मोहम्मद अल-जुबौरी ने जानकारी दी की  यह हमला मंगलवार की शाम को हुआ. मशीन गनों से लैस बंदूकधारियों ने राजधानी बगदाद से करीब 60 किलोमीटर दूर दुजैल कस्बे के दक्षिण में स्थित एक गांव के तीन घरों पर हमला किया था. गौरतलब है कि इराक में यह कोई पहला मौका नहीं है जब इस तरह के आतंकी हमले हुए हों. इस तरह के हमले पहले भी इराक में हो चुके हैं. पिछले साल इराक के कई क्षेत्रों में एक के बाद एक कई हमले हुए थे, जिसकी जिम्मेदारी आतंकी संगठनों ने ली थी.

बता दें कि ये तीनों घर रहीम अल-मारजौक नाम के एक न्यायधीश के तीन बेटों के थे. लेफ्टिनेंट कर्नल मोहम्मद अल-जुबौरी ने कहा कि सभी पीड़ित तीनों परिवारों के सदस्य हैं और उनमें से ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं. जुबौरी ने कहा कि इराकी सुरक्षा बलों ने इस मामले  की जांच शुरू कर दी है जबकि सैनिकों ने इस इलाके को सील कर हमलावरों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया गया है. 

छोटा राजन के खिलाफ अदालत का बड़ा फैसला

ब्राज़ील: भीषण आग से ख़ाक हुई 26 मंज़िला ईमारत, देखें वीडियो

छोटा राजन के खिलाफ आज आएगा फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -