पोर्न मूवी देखकर 13 साल के लड़के ने 4 साल की बच्ची से किया बलात्कार
पोर्न मूवी देखकर 13 साल के लड़के ने 4 साल की बच्ची से किया बलात्कार
Share:

पटना. आजकल बच्चो की मानसिकता ऐसी हो रही है की वह बड़ी से बड़ी और घिनोनी वारदातो को अंजाम देने से जरा भी नही चूकते है. बिहार की राजधानी पटना में बलात्कार का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए. महज 13 वर्षीय बच्चे ने 4 साल की नाबालिग के साथ बलात्कार कर दिया. घटना के बाद पटना के एसएसपी मनु महाराज ने लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी लड़के को हिरासत में लेकर जुवेनाइल बोर्ड के सामने प्रस्तुत किया गया है. मेडिकल जाँच में भी दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है. आरोपी लड़के ने भी पुलिस के सामने अपना जुर्म काबुल कर लिया है . जानकारी के मुताबिक आरोपी पटना के श्रीकृष्ण पूरी इलाके का निवासी है और लड़की का पड़ोसी है.

पूछताछ में लड़के ने अपना गुनाह कबूलते हुए बताया की उसने बलात्कार का इरादा पोर्न मूवी देखने के बाद बनाया. वह अक्सर दोस्तों के मोबाइल में ब्लू फिल्म देखता था. उसने बताया की पहले तो वह बच्ची को बहला फुसलाकर अपने कमरे में लेकर गया जहा उसने उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया फिलहाल अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है. आरोपी नाबालिग लड़के को प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुल ऑफेंस (पास्को) एक्ट के तहत हिरासत में रखा गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -