रामगढ़ में ट्रेन ने बोलेरो को रौंदा, 13 लोगों की हुई मौत
रामगढ़ में ट्रेन ने बोलेरो को रौंदा, 13 लोगों की हुई मौत
Share:

रामगढ़ : ट्रेनों से होने वाले हादसे में आए दिन बढ़ोतरी होती जा रही है। शाहजहांपुर में ट्रेन और टेंपो के बीच हुए हादसे को अभी कुछ ही दिन हुए थे कि फिर से झारखंड के रामगढ़ में एक ट्रेन और बोलेरो के बीच जोरदार टक्कर हो गई। ये ट्रेन हावड़ा से भोपाल जाने वाली हावड़ा भोपाल एक्सप्रेस थी, जिसने सोमवार की रात करीब 10 बजे बोलेरो को कुचल डाला। इस हादसे में करीब 13 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई।

घयना बरकाकाना जंक्शन के समीप भुरकुंडा रेलवे स्टेशन से 50 मीटर की दूरी पर हुई। घटना के बाद रेल के ड्राइवर ने बताया कि उसने कई बार हॉर्न भी बजाया था, लेकिन बोलेरो तेजी में था और क्रॉसिंग को पार करने की जल्दी में यह दुर्घटना हो गई। कहा जा रहा है कि यह क्रॉसिंग भी मानव रहित थी। इससे पहले शाहजहांपुर में हुई घटना में भी वो क्रॉसिंग मानव रहित थी।

इस हादसे में तीन बच्चे व दो महिला की भी मौत हुई है। मौके पर रेलवे के कर्मचारी व उपायुक्त समेत जिले के कई अधिकारी पहुंच चुके है। राहत व बचाव का कार्य जारी है। बताया जा रहा है कि बोलेरो ट्रेन के इंजन में बुरी तरह फंस गया। फिलहाल उसे निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

दूसरी ओर झारखंड के ही जसीडीह में शंकरपुर हाल्ट के पास एक ही परिवार के तीन लोगो की ट्रेन से कटकर मौत हो गई और दो बच्चे बुरी तरह जख्मी हुए। दोनो को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -