उज्जैन में कोरोना संक्रमितों की संख्या 127 पहुंची, अब तक 23 लोगों की हुई मौत

मध्य प्रदेश की महाकाल नगरी में कोरोना ने तेजी से पैर पसार लिए है. उज्जैन में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा 127 तक पहुंच गया है और अब तक यहां 23 लोगों की मौत भी हो चुकी है. मंगलवार को यहां कोरोना संक्रमण के चार नए मामले सामने आए है. साथ ही संक्रमण के वजह से तीन और मौतें हुई. जिले में आठ दिनों में 95 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. हालांकि अधिकारियों का यह कहना है कि कई जांचें पेंडिंग चल रही थीं. एक साथ रिपोर्टे आने से संख्या बढ़ी हुई है. नए मरीज कंटेनमेंट इलाकों से हैं और ये पहले से ही क्वारंटाइन में थे. अब तक 2334 सैंपलों की जांच हो चुकी है. मंगलवार को 51 नए सैंपल लिए गए हैं.

इधर, मंगलवार से स्थानीय आरडी गार्डी अस्पताल में टेस्टिंग के लिए किट आ गई है. ट्रायल भी शुरू हो गया है. हालांकि अभी ट्रायल और अन्य औपचारिकताओं में कुछ दिन और लग सकते हैं. उज्जैन जिले में कोरोना संक्रमण का पहला मामला 25 मार्च को सामने आया था. जांसापुरा निवासी 65 साल की महिला की इंदौर में उपचार के दौरान मौत हो गई थी.

बता दें की इसके बाद 20 अप्रैल तक कुल आठ मौतें दर्ज की गई. 21 अप्रैल से मौत का ग्राफ बढ़ता गया है और मंगलवार तक आंकड़ा 23 तक पहुंच गया. मृतकों में चार बड़नगर, एक महिदपुर और शेष उज्जैन शहर के रहवासी हैं.

इंदौर में बढ़ा कोरोना का आतंक, मरीजों की संख्या 1466 तक पहुंची

इटारसी में महिला की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, भोपाल में चल रहा इलाज

MP में प्लाज़्मा थेरेपी से होगा कोरोना का उपचार, खून देने भोपाल पहुंचेगा अग्रवाल परिवार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -