Share:
कृति खरबंदा को फिल्म इंडस्ट्रीज में 12 साल हुए पूरे
कृति खरबंदा को फिल्म इंडस्ट्रीज में 12 साल हुए पूरे

अभिनेत्री कृति खरबंदा ने अपने बॉलीवुड सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई जाने से पहले, कुछ सबसे यादगार कन्नड़ फिल्मों का हिस्सा रही हैं। इंडस्ट्रीज में 12 साल पूरे करने के बाद अभिनेत्री आज पुरानी यादों में खो गई और उसने एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया...

12 साल पहले, 12 जून को, मैंने एक यात्रा शुरू की थी। एक किशोरी के रूप में, मैंने इस उद्योग में अपना पहला कदम रखा, जिसने अंततः मुझे उस व्यक्ति के रूप में आकार दिया, जो मैं आज हूं। इसलिए, मेरे करियर से जुड़े सभी लोगों के लिए- चाहे वह एक मिनट के लिए हो, एक दिन के लिए, या पिछले 12 वर्षों के लिए, मेरे पास आपके लिए कृतज्ञता के अलावा और कुछ नहीं है।

यह शब्दों में बयां करना मुश्किल हो सकता है कि मैं कितना आभारी महसूस करता हूं। मैं अपने परिवार, अपने दोस्तों, अपने शिक्षकों के समर्थन के बिना यहां नहीं होता, जिन्होंने मुझे विश्वास दिलाया कि मैं बड़ी चीजों के लिए किस्मत में हूं। मेरे प्रशंसकों और फैन क्लबों के लिए एक बड़ा नारा। आप लोग मुझ पर तब भी विश्वास करते हैं जब मुझे संदेह होता है, और यही मेरे लिए बेहतर करने और खुद पर कुछ और विश्वास करने की प्रेरणा शक्ति बन जाती है। तुम लोग मुझे दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की की तरह महसूस कराते हो।

जबकि दुनिया रोमांचक और ग्लैमरस दिखती है, जो है  यह थकाऊ और कठिन भी है। लेकिन फिर, क्या नहीं है  यह मेरा 24/7 है! मैं जो बन गया हूं उससे प्यार करता हूं। साधारण मध्यम वर्ग की लड़की महत्वाकांक्षी और आत्मविश्वासी हो गई है! अगर कोई इसे पढ़ रहा है, इस बात से अनजान है कि किस रास्ते पर जाना है, तो मुझे आशा है कि मेरी कहानी आपको अच्छी तरह से सेवा देगी और आप उस मौके को लेने के लिए आत्मविश्वास पाएंगे, और अपनी पसंद की चीजों को करने में सीधे कूदेंगे। हो सकता है कि 12 साल बाद, आप खुद को पाएंगे कि मैं आज कहां हूं कृतज्ञता से अभिभूत और उत्साह से गदगद!

साइबर क्राइम मामले में शिल्पा के पति ने दर्ज की एंटी सिपेट्री बेल एप्लिकेशन, जानिए

केंद्रीय कैबिनेट में हो सकता है बड़ा उलटफेर, पीएम मोदी कर रहे मंत्रालयों के कार्यों की समीक्षा

सोशल मीडिया पर उठी करीना कपूर खान को Boycott करने की मांग, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -