कैबिनेट मंत्री पर सरेआम अज्ञात व्यक्ति ने फेंक डाली स्याही, सामने आया VIDEO
कैबिनेट मंत्री पर सरेआम अज्ञात व्यक्ति ने फेंक डाली स्याही, सामने आया VIDEO
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे के समीप पिंपरी चिंचवड़ क्षेत्र में एक अज्ञात शख्स ने कैबिनेट मंत्री चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) पर काली स्याही फेंक दी। अपराधी ने मंत्री पाटिल के विरोध में नारेबाजी भी की। इस घटना के चलते मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत मंत्री पर स्याही फेंकने वाले को पकड़ लिया है। पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि शुक्रवार को औरंगाबाद शहर में महात्मा फुले, डॉ। भीमराव अंबेडकर एवं कर्मवीर भाऊराव पाटिल को लेकर चंद्रकांत पाटिल ने विवादास्पद बयान दे दिया था। जिसका विरोध आरम्भ हो गया था। वहीं आज जब मंत्री पाटिल पिंपरी चिंचवड़ में एक समारोह में सम्मिलित होने पहुंचे तो उनका विरोध होने लगा। समारोह में सम्मिलित होने पहुंचे मंत्री जब सुरक्षाकर्मियों के साथ चल रहे थे, उसी के चलते एक अज्ञात शख्स ने मंत्री (Chandrakant Patil) पर स्याही फेंक दी। स्याही मंत्री के चेहरे पर जा गिरी। पिंपरी चिंचवड़ पुलिस ने मंत्री पाटिल पर स्याही फेंकने वाले को गिरफ्त में लिया। इस के चलते एक अन्य व्यक्ति मंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर रहा था, उसे भी पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है। पुलिस इस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

वही इस घटना को लेकर बीजेपी नेता राम कदम ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कैबिनेट मंत्री चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) पर स्याही फेंकने की घटना को बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसी घटना का घर में घुसकर जवाब देंगे। चंद्रकांत पाटिल पर स्याही फेंके जाने के मामले में देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। चंद्रकांत पाटिल ने बोला था कि आजकल लोग शिक्षा के लिए अनुदान पर निर्भर रहते हैं, पहले लोग पैसों की व्यवस्था स्वयं करते थे। उनकी बातें गलत हो सकती हैं, मगर नीयत नहीं।

समृद्धि मेगा हाईवे को लेकर CM शिंदे ने बताई कही बड़ी बातें, बोले- 'PM मोदी जी के हाथों से...'

'केजरीवाल जैसे लिखकर भी नहीं देते कोहली..', भगवंत मान पर क्यों भड़के विराट के फैंस ?

'गिर जाएगी शिंदे सरकार...', इस नेता ने किया बड़ा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -