इंस्टाग्राम रील बनाने के चक्कर में गई 10 वर्षीय बच्ची की जान
इंस्टाग्राम रील बनाने के चक्कर में गई 10 वर्षीय बच्ची की जान
Share:

शिवहर: बिहार के शिवहर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां दूध के खौलते टब में 10 वर्षीय बच्ची गिर गई। तत्पश्चात, बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। बच्ची की पहचान काजीपुर निवासी उमेश साह की पुत्री सृष्टि कुमारी के तौर पर हुई है। कहा जा रहा है कि रील बनाने के चक्कर में बच्ची की जान गई है। घटना श्यामपुर भटहां थाना इलाके के मोहम्मदपुर कटसरी पंचायत के काजीपुर गांव की है। दरअसल, काजीपुर गांव में बड़े स्तर पर शिवचर्चा का आयोजन किया गया था। शिवचर्चा के पश्चात् श्रद्धालुओं के लिए भोजन की भी व्यवस्था थी। इसके लिए आयोजन स्थल के पास ही खाना तैयार किया जा रहा था। यहां एक बड़े टब में लगभग सौ लीटर दूध उबाले जा रहे थे। इस के चलते वहां कुछ बच्चे खेल रहे थे तथा कुछ बच्चे सोशल मीडिया के लिए रील बना रहे थे।

वही रील बनाने वाले बच्चों में 10 वर्षीय सृष्टि भी थी। सृष्टि भी रील बना रही थी। रील बनाने के चलते वह खौलते दूध में गिर गई तथा बुरी तरह जल गई। तब वहां उपस्थित लोगों ने उसे किसी प्रकार टब से बाहर निकाला। तत्पश्चात, घरवाले उसे आनन फानन में चिकित्सालय ले गए यहा प्राथमिक इलाज के बाद उसे मुजफ्फरपुर ले जाया गया। मुजफ्फरपुर में उपचार के चलते उसने बुधवार की देर रात दम तोड़ दिया। बच्ची की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। बच्ची की मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

वही इससे पहले बीते महीने बिहार के जहानाबाद में एक 4 वर्षीय बच्ची खौलते पानी के कठौत में गिर गई थी तथा उसकी मौत हो गई। जहानाबाद काको थाना क्षेत्र के फिरोजी गांव में एक 4 वर्षीय बच्ची खेल रही थी। वहीं पास में मां ने नहाने के लिए गर्म पानी एक कठौत में रखा था। बच्ची खेलते-खेलते पानी के कठौत में गिर गई। घरवाले आनन फानन में उसे चिकित्सालय ले गए जहां उपचार के चलते उसकी मौत हो गई थी। वहीं बिहार के गोपालगंज में एक बच्ची मां की गोद से खेलते- खेलते पानी भरे बाल्टी में गिर गई। तत्पश्चात, परिजन उसे हॉस्पिटल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रिश्वतखोरी के मामले में घिरे सीएम सिद्धारमैया ! कोर्ट ने लोकायुक्त पुलिस को दिए जाँच के आदेश

अखाड़ा बना लातूर का पुलिस स्टेशन, सब-इंस्पेक्टर और कांस्टेबल में चले जमकर लात-घूंसे

स्टॉक ट्रेडिंग के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने 45 हज़ार सिमकार्ड के साथ मास्टरमाइंड को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -