2023 में दादा-दादी दिवस पर अपने दादा-दादी को भेजने के लिए 10 व्हाट्सएप संदेश
2023 में दादा-दादी दिवस पर अपने दादा-दादी को भेजने के लिए 10 व्हाट्सएप संदेश
Share:

आज की तेज़-तर्रार दुनिया में, अपने प्रियजनों के साथ जुड़े रहना पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है। दादा-दादी, जो हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखते हैं, अपने विशेष दिन पर सराहना महसूस करने के पात्र हैं। यहां 2023 में दादा-दादी दिवस पर अपने दादा-दादी को प्यार और गर्मजोशी से भरे 10 व्हाट्सएप संदेश भेजने के विचार दिए गए हैं।

1. दादा-दादी दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ

अपने दादा-दादी को यह बताने के लिए एक सरल और हार्दिक संदेश भेजें कि आप इस विशेष दिन पर उनके बारे में सोच रहे हैं। "हैप्पी ग्रैंडपेरेंट्स डे, दादी और दादाजी! आपका प्यार और ज्ञान मेरे लिए बहुत मायने रखता है।"

2. अनमोल यादें

अपने दादा-दादी के साथ बिताए अपने समय की एक यादगार स्मृति साझा करें। "वह समय याद आ रहा है जब हमने एक साथ कुकीज़ बनाई थी, दादी। वे पल मेरे दिल में हमेशा के लिए अंकित हो गए हैं। हैप्पी ग्रैंडपेरेंट्स डे!"

3. उनकी बुद्धिमत्ता के लिए आभार

वर्षों से उन्होंने आपके साथ जो ज्ञान साझा किया है, उसके लिए अपना आभार व्यक्त करें। "दादाजी, जीवन की यात्रा में आपका मार्गदर्शन मेरे लिए मार्गदर्शक रहा है। हमेशा साथ रहने के लिए धन्यवाद।"

4. एक आभासी आलिंगन

कभी-कभी, दूरियाँ हमें अलग कर देती हैं। दूरियों को पाटने के लिए एक आभासी आलिंगन भेजें। "आपको हार्दिक आभासी आलिंगन भेज रहा हूं, दादी। जल्द ही आपसे व्यक्तिगत रूप से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता! दादा-दादी दिवस की शुभकामनाएं!"

5. ग्रैंडकिड्स अपडेट

अपने जीवन, उपलब्धियों और लक्ष्यों के बारे में अपडेट साझा करें। "दादी, मैं आपको बताना चाहता था कि मुझे विज्ञान की परीक्षा में ए मिला है! आपका समर्थन और प्रोत्साहन मेरे लिए सब कुछ है।"

6. दादा-दादी की पसंदीदा रेसिपी

यदि आपके दादा-दादी के पास कोई विशिष्ट व्यंजन है, तो उसकी रेसिपी पूछें और अगली बार इसे एक साथ बनाने का वादा करें। "दादाजी, क्या आप अपनी प्रसिद्ध सेब पाई रेसिपी साझा कर सकते हैं? मुझे सर्वश्रेष्ठ से सीखना अच्छा लगेगा।"

7. एक कविता या उद्धरण

एक सार्थक कविता या उद्धरण साझा करें जो उनके लिए आपकी भावनाओं को दर्शाता हो। "दादा-दादी सितारों की तरह हैं; आप उन्हें हमेशा नहीं देखते हैं, लेकिन आप जानते हैं कि वे हमेशा वहाँ रहते हैं।"

8. पारिवारिक अपडेट

उन्हें परिवार के अन्य सदस्यों और घटनाओं के बारे में अपडेट रखें। "दादी, अंकल जो अगले सप्ताह अपने परिवार के साथ आ रहे हैं। हम एक लघु पारिवारिक पुनर्मिलन का आयोजन करेंगे!"

9. भविष्य की योजनाएँ एक साथ

यात्रा करने या साथ में गुणवत्तापूर्ण समय बिताने की भविष्य की योजनाओं के बारे में अपना उत्साह साझा करें। "दादाजी, मैं इस गर्मी में हमारी मछली पकड़ने की यात्रा का इंतजार नहीं कर सकता। दिन गिन रहा हूँ!"

10. वीडियो संदेश

इसे एक कदम आगे बढ़ाएं और अपना प्यार और आभार व्यक्त करते हुए एक वीडियो संदेश भेजें। आपकी मुस्कुराहट देखकर और आपकी आवाज़ सुनकर उनका दिन रोशन हो जाएगा।

दादा-दादी दिवस पर इन विचारशील व्हाट्सएप संदेशों को भेजने से न केवल आपके दादा-दादी को प्रिय महसूस होगा, बल्कि उनके साथ आपके द्वारा साझा किए गए सुंदर बंधन भी मजबूत होंगे।

इन संदेशों को अपने दादा-दादी के साथ अपने अनूठे रिश्ते में ढालना याद रखें, व्यक्तिगत स्पर्श जोड़ें जो आपके प्यार और प्रशंसा को दर्शाते हैं। दादा-दादी दिवस 2023 की शुभकामनाएँ!

अब, आपके पास 2023 में दादा-दादी दिवस पर अपने दादा-दादी को भेजने के लिए व्हाट्सएप संदेश विचारों की एक दिलकश सूची है। अपने प्रियजनों के साथ जुड़ने और उनके दिन को वास्तव में विशेष बनाने के लिए इन विचारों का उपयोग करें।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -