बेहद कम दामों में लॉन्च हुआ 'Panasonic Eluga I5'
बेहद कम दामों में लॉन्च हुआ 'Panasonic Eluga I5'
Share:

पिछले दिनों Panasonic ने अपने एलुगा सीरीज के स्मार्टफोन Eluga I5 को भारत में पेश किया था. अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस फोन को लेकर कुछ ज्यादा ही सक्रीय है . यही कारण है कि कंपनी अपने इस स्मार्टफोन पर 27 फीसदी की भारी छूट दे रही है. जहां Panasonic ने फ्लिपकार्ट पर Eluga I5 को 8,990 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया था, वहीं कंपनी अब इस स्मार्टफोन को 6,499 रुपये में उपलब्ध करा रही है. कंपनी ने फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में Panasonic Eluga I5 के डिजाइन के साथ-साथ बाकी फीचर्स के बारे में भी जानकारी दी है.

Panasonic Eluga I5 में 5 इंच HD 720x1280 पिक्सल डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में 2GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek MT6737 प्रोसेसर दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है साथ ही ये डुअल सिम सपोर्ट करता है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में f/2.2 अपर्चर और LED फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में इंटरनल स्टोरेज 16GB की दी गयी है, जिसे कार्ड की मदद से 128GB तक एक्सपेंड कर सकते है. 

जियो की टक्कर में एयरटेल ने पेश किए दो नए प्लान

इसी महीने भारत में लॉन्च होगा 'वनप्लस 5T'

jio के रिचार्ज पर 99 रु का कैशबैक, जानिए कैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -