CM पलानीसामी व पन्नीरसेल्वम की बैठक से नदारद रहे 27 विधायक
CM पलानीसामी व पन्नीरसेल्वम की बैठक से नदारद रहे 27 विधायक
Share:

चेन्नै। एआईएडीएमके में विलय के बाद भी विवाद के हालात हैं। जहाॅं एक ओर मुख्यमंत्री पलानीसामी और पूर्व मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम एक हो गए हैं वहीं यह बात सामने आई है कि वीके शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन ने पलानीसामी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जहाॅं मुख्यमंत्री पलानीसामी को जिला पदाधिकारी के पद से हटाने की बात सामने आई थी वहीं अब यह कहा गया है कि पार्टी में एकजुटता को लेकर एक बैठक हुई थी मगर बैठक में पार्टी के 27 विधायक नहीं पहुॅंचे।

तो दूसरी ओर कहा गया है कि करीब 21 विधायक पुडुचेरी के रिजाॅर्ट में मौजूद हैं। जो 27 विधायक बैठक में नहीं पहुुॅंचे उनमें से अधिकांश पन्नीरसेल्वम और मुख्यमंत्री पलानीसामी गुट के हैं। उल्लेखनीय है कि पार्टी में विलय और आपसी समन्वय का काफी प्रयास किया जा रहा है मगर इसके बाद भी पार्टी में गुटबाजी जारी है।

आय से अधिक संपत्ती के मामले में जेल में बंद वीके शशिकला के भतीजे दिनाकरन पार्टी में अपना प्रभुत्व कथित तौर पर दिखा रहे हैं। मगर पलानीसामी को भी शशिकला समर्थक माना जाता रहा है। हालांकि अब पूर्व सीएम पन्नीरसेल्वम और मुख्यमंत्री पलानी सामी एकजुट हो गए हैं मगर इसके बाद भी पार्टी में गुटबाजी के दौर से स्थिति मुश्किल भरी नज़र आ रही है।

AIADMK जिला सचिव पद से सीएम पलानीसामी की छुट्टी

जेल से बाहर जाती हैं शशिकला, एसीबी कर रही है जाॅंच

विघटन के बाद हुआ विलय, एक हुए सीएम पलानीसामी और ओ पन्नीरसेल्वम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -