IND vs Eng: T20 मैच के लिए  UPCA ने उत्तरप्रदेश सरकार को दिए 15 लाख रुपए.
IND vs Eng: T20 मैच के लिए UPCA ने उत्तरप्रदेश सरकार को दिए 15 लाख रुपए.
Share:

उत्तरप्रदेश: 26 जनवरी को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होने जा रहे भारत और इंग्लैंड का पहला  T20 क्रिकेट मैच में क्रिकेट संघ ने 8 करोड़ का बीमा करवाया. तो वही यूपीसीए ने ग्रीन पार्क स्टेडियम के किराए के रूप में 15 लाख रुपये उत्तर प्रदेश शासन को जमा करा दिए है.इसके साथ ही मैच की सुरक्षा के लिए कई इंतजाम भी किये जा रहे है. वह स्टेडियम के अंदर और बाहर 42 CCTV कैमरे लगाए जा रहे हैं.


यूपीसीए के डायरेक्टर एसके अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि,' 8 करोड़ का बीमा न्यू इंडिया इंश्योरेंस कंपनी से कराया गया है. वही यूपीसीए द्वारा 5 लाख रुपये का प्रीमियम भी कंपनी को दे दिया गया है. उन्होंने कहा कि अगर किसी वजह से मैच ड्रॉ होता है तो बीमा कंपनी यूपीसीए को पांच करोड़ रुपये वापस कर देगी. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ग्रीन पार्क में मैच के किराए के रूप में यूपीसीए ने 15 लाख रुपये  उत्तर प्रदेश सरकार को दिए है.

बता दे कि ग्रीन पार्क स्टेडियम को यूपीसीए ने उत्तर प्रदेश सरकार से पट्टे पर लिया है. इसके साथ पुलिस ने ग्रीन पार्क स्टेडियम से होटल तक के करीब आधे किलोमीटर के रास्ते को 17 जोन में बांटा है और हर जोन में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -