स्मार्ट फोन के एप्स, निख़ारेगे सौंदर्य
स्मार्ट फोन के एप्स, निख़ारेगे सौंदर्य
Share:

स्मार्ट फोन ने हमारी हेक्टिक लाइफ को ईजी व क्विक लाइफ में बदल दिया है। फूड डिलीवरी से लेकर मूवी टिकट तक ऐसी कोई सर्विस नहीं जिसे स्मार्ट फोन पूरा न कर सके। यहां तक कि अब सजने-संवरने के लिए भी आपको किसी ब्यूटी एक्सपर्ट के पास जाने की जरूरत नहीं बल्कि अपने डेली लुक्स के लिए आप अपने स्मार्ट डिवाइस के जरिए स्मार्ट टिप्स पा सकती हैं। आइए जानते हैं कैसे।

नैचुरल ब्यूटी रेसिपीज़ एप- कहते हैं जो बात प्राकृतिक निखार में है, वो किसी और में नहीं। इस एप के अंदर आपको प्रकृति से जुड़ी ऐसी कई ब्यूटी रेसिपीज मिलेगी जो आपकी स्किन व बालों के लिए लाभदायक होंगी। इसमें हजार से भी ज्यादा ब्यूटी टिप्स का खजाना है। स्किन व हेयर केयर के अलावा इसमें मेकअप करने के भी नैचुरल टिप्स बताए गए हैं। तो अगर आप भी चाहती हैं, स्किन व हेयर प्रॉब्लम से छुटकारा तो तुरंत डाउनलोड करें इस एप को।

ब्यूटीलिश एप- कॉम्पिटेटिव इस वर्ल्ड में आगे बढ़ने के लिए गुड लुक्स भी जरूरी है इसलिए कई बार लड़कियां रात भर घंटों बैठकर ये ही सोचती रहती हैं कि कल ऑफिस के लिए वो कैसा लुक करें। ऐसे में ब्यूटीलिश एप के जरिए आप कुछ सैकेंण्ड में ही अपने लिए ट्रेंडी हेयर स्टाइल्स, मेकअप लुक्स व नेल डिजाइंस के टिप्स पा सकती हैं। इसके अलावा इस एप के अंदर आपको आपकी स्किन व टोन के मुताबिक प्रोडक्टस भी मिलते हैं।

ब्यूटी बुक्ड एप- इस ब्यूटी एप के प्रयोग से आप विभिन्न प्रकार के स्पा और सैलून के बारे में जानकारी ले सकती हैं। इस एप के जरिए आपको अपने एरिया के सैलून की लिस्ट प्राप्त होगी जिससे आप हर सैलून की प्रोफाइल और साथ ही उसके नीचे पब्लिश क्लाइंट के रिव्यू भी पढ़ सकती हैं। यानि अपनी ग्रूमिंस सर्विस के लिए आप जब चाहें, तब इस एप का इस्तेमाल कर सकती हैं।

मेकअप टयूटोरियल्स एप- खूबसरत व हसीं दिखने की तमन्ना भला किसे नहीं होती लेकिन मेकअप का ज्ञान या बारीकियां न पता होने से मेकअप खुद कर पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में इस एप के अंदर मेकअप की सारी ए.बी.सी.डी बताई गई है साथ ही मेकअप के वक्त किन चीजों को अवॉइड करना है, इस बारे में भी जानकारी दी गई है। फेस, आईज, लिप मेकअप आदि के स्टेप-बाई-स्टेप टिप्स भी बताए गए हैं ताकि आप के लुक्स में किसी भी प्रकार की कोई कमी न रह जाए।

स्पा-सौंदर्य के साथ-साथ संवारे सेहत भी....

ज़्यादा सौन्दर्य उत्पादों का इस्तेमाल पंहुचा सकता है आपकी स्किन को नुकसान

क्या आप भी परेशान है सफ़ेद बालो की समस्या से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -