WhatsApp लेकर आने वाली है व्यापारियों के लिए यह नया फीचर
WhatsApp लेकर आने वाली है व्यापारियों के लिए यह नया फीचर
Share:

विश्व की सबसे मशहूर लोकप्रिय इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप्प हमेशा अपने यूज़र्स के लिए कुछ ना कुछ पेश करती रहती है. जिसके चलते व्हाट्सएप्प की उपयोगिता भी बढ़ रही है. वही हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि व्हाट्सएप्प जल्दी ही अपने कारोबारी यूज़र्स और व्यपारियो के लिए शानदार फीचर्स लेकर आने वाली है. जिसमे मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप्प उद्यमियों के लिए एक स्ट्रक्चर्ड मैसेज पर काम कर रहा है. यह लेटेस्ट अपडेट पर 'Enterprise' नाम से देखा गया है. जिसकी जानकारी एक ट्विटर यूज़र्स @WABetainfo द्वारा दी गयी है.

इसके बारे में @WABetainfo द्वारा बताया गया है कि स्ट्रक्चर्ड व्हाट्सएप्प मैसेज में कई तरह के टेम्प्लेट्स नजर आये है, यूजर के लैंग्वेज में एक मैसेज का ट्रांसलेशन है जो किसी बिजनेस द्वारा किसी व्हाट्सएप्प टूल की मदद से मैनेज किया जा रहा है. यह उधमियों और छोटे कारोबारियों के लिए बहुत ही अच्छा होगा. 

आपको बता दे कि इससे पहले फेसबुक द्वारा ऐसे टूल्स को लाया जा चूका है. जिसमे Json फाइल्स की मदद से स्ट्रक्चर्ड मैसेज को मैनेज कर सकते है. इससे पहले व्हाट्सएप्प ने अपने आई फीचर्स कि और इशारा किया था, जिसके बाद इसे जल्दी ही लाया जाने वाला है. 

UBER लेकर आयी यह शानदार फीचर

WhatsApp में जोड़ा गया अब यह शानदार फीचर्स

एप्पल आई.ओ.एस. डिवाइस के लिए लेकर आया नया अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -