कम कीमत में लांच हुआ यह स्मार्टफोन
कम कीमत में लांच हुआ यह स्मार्टफोन
Share:

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दिल्ली बेस्ड मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Ziox Mobiles ने हाल ही में Ziox Astra Metal 4G स्मार्टफोन लांच किया है. यह एक बजट स्मार्टफोन होने के साथ साथ 4G VoLTE स्मार्टफोन है. जिसकी कीमत 5,553 रुपए बताई गयी है. इसे जल्दी ही बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा, जिसमे यह भारत के रिटेल स्टोर्स पर रोज गोल्ड, सिल्वर और शैम्पेन गोल्ड कलर अॉप्शन्स में उपलब्ध होगा. इसके लांच होने के समय जिओक्स मोबाइल्स के CEO दीपक काबू ने बताया है कि इस स्मार्टफोन को बेहतरीन फीचर्स के साथ लांच किया गया है, जो यूज़र्स को बहुत पसंद आएगा.

इस नए Ziox Astra Metal 4G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 5 इंच की डिस्प्ले के साथ 1.3 GHZ क्वॉड कोर प्रोसेसर, एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलौ ऑपरेटिंग सिस्टम, 1 जीबी रैम, 8जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. इसकी इनबिल्ट स्टोरेज को  माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है. 

कैमरे की बात करे तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए शानदार बैटरी के साथ  WiFi, ब्लूटूथ, GPS और 1 माइक्रो USB पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है.

एंड्रायड स्मार्टफोन में ऐसे Recover कर सकते हो आप अपनी डिलीट हुई PHOTOS

हॉनर 6X स्मार्टफोन 24 जनवरी को भारत में होगा लांच, जाने इसके स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी S8 के बारे में यह अहम जानकारी आयी सामने

ऐसे बढ़ा सकते है आप अपनी स्मार्टफोन की चार्जिंग स्‍पीड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -