नोकिया का पहला स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने क्या है इसमें खास
नोकिया का पहला स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने क्या है इसमें खास
Share:

हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि एचएमडी ग्‍लोबल ने एक लंबे समय के इंतजार के बाद अपने यूज़र्स के लिए एंड्रॉयड स्मार्टफोन नोकिया 6 को लांच कर दिया है. एचएमडी ग्‍लोबल ने इसे अभी चीन में लांच किया है. एंड्रॉयड स्मार्टफोन नोकिया 6 कि कीमत 1699 CNY ( 16,750 रुपए) बताई गयी है. इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव तौर पर JD.com पर जल्दी ही उपलब्ध करा दिया जायेगा. नोकिया के इस स्मार्टफोन के साथ ही इसके यूज़र्स द्वारा किया जा रहा इंतजार अब खत्म हो गया है. जिसे यूज़र्स जल्दी ही खरीद कर अपना बना सकेंगे.

इसके लांच होने से पहले आयी खबरों के अनुसार इसे दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ लांच किया गया है. जिसके चलते Nokia 6 में 5.5 इंच की IPS (1080×1920) पिक्सल रिजॉल्यूशन को स्पोर्ट करने वाली 2.5D फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी है.इसके साथ ही डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दिया गया है. इसके साथ ही  कुअलकम स्नैपड्रैगन 430 अॉक्टा-कोर प्रोसेसर, 4 जीबी LPPDDR3 रैम, 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, एंड्रॉयड 7.0 नूगा आदि दिया गया है. 

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गयी है, इसके बारे में कंपनी ने दावा किया है कि यह बैटरी 32 दिनों का स्टैंडबाई टाइम और 18 घंटों का 3जी टॉक टाइम देगी. नोकिया 6 एक 4जी इनेबल स्मार्टफोन है जिसमे ब्लूटूथ v4.1, Wi-Fi, GPS और USB-OTG आदि फीचर्स उपलब्ध है. 

2017 में बेहतरीन फीचर के साथ अब नजर आयेगें ये स्मार्टफोन्स

Nokia अपने 7 स्मार्टफोन के साथ करेगी धमाकेदार एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -