तीनो खान के साथ काम कर चुकी है ये एक्ट्रेसेस
तीनो खान के साथ काम कर चुकी है ये एक्ट्रेसेस
Share:

आमिर, सलमान और शाहरुख़ खान ये तीन बॉलीवुड पर राज़ करते है. ये तीनो सुपरस्टार अपनी फैन फॉलोविंग, परफॉरमेंस और टैलेंट के दम पर एल अलग मुकाम पर है. कोई भी अभिनेत्री बॉलीवुड में इन तीनो खानों के साथ ही काम करने का सपना लेकर आती है. कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों का ये सपना पूरा भी हुआ है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है. जिन्होंने बॉलीवुड फिल्मो में इन तीनो खान के साथ काम किया है.

काजोल- काजोल और शाहरुख़ खान की जोड़ी को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इस जोड़ी को हमने ‘बाज़ीगर’, ‘करण अर्जुन’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे’, ‘दिलवाले’, ‘My Name is Khan’ और ‘कभी ख़ुशी कभी ग़म’ जैसी फिल्मो में देखा है. वही काजोल सलमान के साथ ‘प्यार किया तो डरना क्या’ और आमिर के साथ 'फना' में नज़र आ चुकी है.

अनुष्का शर्मा- रब ने बना दी जोड़ी से शाहरुख़ के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अनुष्का 'PK' में आमिर और 'सुल्तान' में सलमान के साथ नज़र आ चुकी है.

माधुरी- धक्-धक् गर्ल माधुरी ‘देवदास’, ‘कोयला’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘अंजाम' जैसी फिल्मो में किंग खान के साथ नज़र आ चुकी है. वही ‘दिल तेरा आशिक़’, ‘साजन’ और ‘हम आपके हैं कौन’ में सलमान के साथ. ‘दीवाना मुझ सा नहीं’ और ‘दिल’ में उनकी जोड़ी आमिर के साथ बनी थी.

रानी मुख़र्जी- गुज़रे ज़माने की टॉप एक्ट्रेस रही रानी मुखर्जी ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘पहेली’, ‘चलते चलते’ और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी फिल्मो में शाहरुख़ के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है. वही सलमान के साथ उनकी जोड़ी ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘कहीं प्यार ना हो जाए’ और ‘बाबुल’ में काफी पसंद की गयी थी. रानी मुखर्जी को ‘ग़ुलाम’ और ‘तलाश' जैसी फिल्मो में आमिर खान के साथ भी देखा जा चूका है.

करीना कपूर- करीना सलमान के साथ ‘बॉडीगार्ड’, ‘दबंग’, ‘Kyon Ki’, ‘Main aur Mrs. Khanna’ और ‘बजरंगी भाईजान’ में नज़र आयी थी. इसके अलावा उन्हें ‘Don’, ‘RaOne’ और ‘अशोक' में शाहरुख़, ‘Talash’ और ‘3 इडियट्स’ में आमिर के साथ नज़र आ चुकी है.

लड़कियां मुझे पसंद नहीं करती इसलिए आया अभिनय के क्षेत्र में-पीयूष मिश्रा

डेटिंग एप पर ईशा गुप्ता की फेक प्रोफ़ाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -