...तो इस वजह से माही को महान कप्तान मानते है भज्जी
...तो इस वजह से माही को महान कप्तान मानते है भज्जी
Share:

भारतीय विकेट कीपर महेंद्र सिंह धोनी का नाम हमेशा से ही विश्व क्रिकेट के महान कप्तानों में गिना जाता हैं. धोनी ने अपनी कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम को दो बार 2007 में और 2011 में विश्व कप का खिताब दिलाया है. आज वे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान नहीं हैं. लेकिन, आज भी उनकी कप्तानी के किस्से क्रिकेट जगत में मशहूर हैं. भारत सहित विश्व के कई खिलाड़ियों ने उनकी बल्लेबाजी के साथ-साथ उनकी कप्तानी की भी जमकर तारीफ़ की है. 

इसी कड़ी में अब भारत के सफल गेंदबाजों में से एक हरभजन सिंह का नाम भी जुड़ गया है. भज्जी के नाम से मशहूर हरभजन फ़िलहाल लम्बे समय से अंतर्राष्ट्रीय क्रिक्रेट टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने धोनी के साथ ही कई कप्तानों के साथ कई क्रिकेट खेला है. लेकिन, वे धोनी को सबसे सफल और महान कप्तान मानते है. आपको बता दे कि, भारतीय क्रिकेट की यह जोड़ी आगामी IPL सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगी. 

हरभजन सिंह लम्बे समय से मुम्बई इंडियस का हिस्सा रहे हैं. लेकिन, इस बार उन्हें धोनी की कप्तानी वाली टीम CSK ने खरीदा है. भज्जी ने धोनी की प्रशंसा करते हुए कहा, 'माही की कप्‍तानी में और उनके साथ खेलना हमेशा बेहतरीन होता है. मैं इस मौके का बेताबी से इंतजार कर रहा हूं. हमारा और पूरी टीम का लक्ष्‍य इस बार चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को चैंपियन बनाने पर है.' भज्जी ने आगे कहा कि, माही स्‍ट्रीट स्‍मार्ट क्रिकेटर हैं और कई बार मैच के आगे की स्थिति के बारे में भी आकलन कर अपनी योजना तैयार रखते हैं. 

SA दौरे के बाद एक और शादी, यह एक्ट्रेस होगी दुल्हन

क्रिकेट: कुलदीप यादव ने आखिर क्यों मांगी फैंस से माफी

धोनी पछाड़ेंगे पाकिस्तानी को तो रोहित पीछे छोड़ेंगे भारतीय को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -