सपा-बसपा भाजपा को नहीं रोक सकती- मौर्य

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीजेपी के खिलाफ एक साथ होने को लेकर उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि दोनों दल मिलकर भी बीजेपी के खिलाफ किसी कामयाबी की उम्मीद न रखे. उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के बीच कोई भी समझौता भाजपा को 2019 में लोकसभा चुनाव जीतने से नहीं रोक सकता. मौर्य ने कहा कि अगले साल होने वाले आम चुनाव से पहले कांग्रेस, सपा और बसपा सहित सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट हो रही हैं, क्योंकि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से डरी हुई हैं. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि भाजपा लोकसभा चुनाव में स्पष्ट बहुमत हासिल करेगी.

मौर्य ने कहा कि भाजपा सभी के विकास में विश्वास करती है जबकि सपा-बसपा महज कुछ लोगों के विकास में विश्वास करती हैं. उन्होंने कहा कि उनका (विपक्ष का) नारा 'कुछ का साथ, कुछ का विकास' है जबकि भाजपा का नारा 'सबका साथ, सबका विकास' है.

उन्होंने कहा, "देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है और तेज विकास हो रहा है." उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में आधारभूत ढांचे का तेजी से विकास हो रहा है. उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि पिता (मुलायम सिंह यादव) और पुत्र (अखिलेश यादव) के लंबे समय से लंबित विकास कार्य अब भाजपा सरकार में पूरे हो रहे हैं. गौरतलब है की बीजेपी के खिलाफ लामबंद होते हुए अधिकतर दल हाथ मिलाने की नीति पर गौर कर रहे है. 

यूपी: मंत्री के आवास पर टमाटर-अंडा फेंकने के मामले में पांच सपाई गिरफ्तार

योगी सरकार की चौपाल से दुखी हो गए हैं ग्रामीण- अखिलेश यादव

मुद्दे जिन पर बिछी है कर्नाटक की सियासी बिसात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -